Homeमनोरंजनकलर्स ने लॉन्च की एक अमर प्रेम कहानी ‘सिर्फ तुम’, इस दिन...

कलर्स ने लॉन्च की एक अमर प्रेम कहानी ‘सिर्फ तुम’, इस दिन से होगा प्रसारण

~ इस शो में विवियन डीसेना बने हैं रणवीर और ईशा सिंह सुहानी के किरदार में नजर आयेंगी  ~’सिर्फ तुम’ का प्रीमियर 15 नवंबर, 2021 को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार-शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर किया जाएगा 

कैसा होगा वो इश्क जिसने आग और पानी को मिलाया है?

ऐसा कहा जाता है कि प्यार अमर और शाश्वत होता है। यह एक भावना है, जो बहुत ही शक्तिशाली है और दुनिया में कोई भी इसे अनदेखा नहीं कर सकता। लेकिन क्या हो, यदि किसी के प्यार की कोई सीमा ना हो और वह दीवानगी से भरा हो? कलर्स (colors) की आगामी फिक्शन पेशकश, ‘सिर्फ तुम’ (Sirf Tum) में रणवीर ओबेरॉय और सुहानी शर्मा के सफर को दिखाया गया है, जो एक-दूसरे से बिलकुल ही जुदा हैं, जैसे आग और पानी। लेकिन उनका प्यार आम नहीं हैं।

रणवीर गुस्सैल, चिड़चिड़ा और आवेग में रहता है। वह जो चाहता है उसे पाने के लिये किसी भी हद तक जा सकता है, वहीं सुहानी कोमल, सीधी-सादी और धैर्य की मूरत है। जब रणवीर को सुहानी से प्यार हो जाता है तो उसे पाने का उसका जुनून हावी हो जाता है और फिर होती है एक गहरी प्रेम कहानी की शुरूआत।

रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, यह शो ऑन-स्क्रीन जादू का सही मेल है जो अनोखा और रोमांचक होने का वादा करता है। यह टेलीविजन (tv) के दिल की धड़कन विवियन डीसेना (Vivian Dsena) की रणवीर के रूप में वापसी की वजह से खास है, जिसमें ईशा सिंह (Eisha Singh) सुहानी के रूप में हैं। ‘सिर्फ तुम’ का प्रीमियर सोमवार, 15 नवंबर को होगा और इसका प्रसारण वीकडे पर रात 8 बजे किया जाएगा। यह शो बेहतरीन रोमांस, रोमांच, जुनून और दिल को छू लेने वाला प्यार लेकर आएगा।

शो के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, वायकॉम 18, हिंदी मास एंटरटेनमेंट एवं किड्स टीवी नेटवर्क की प्रमुख, नीना एलाविया जैपुरिया कहती हैं, “कलर्स में, हम अपने दर्शकों को नई, संपूर्ण और विविधतापूर्ण और गैर-फिक्शन सामग्री देने के लिये समर्पित हैं। प्रेम कहानियों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और दर्शकों को यह भाता है। ‘सिर्फ तुम’ दो विपरीत व्यक्तित्व, मूल्यों और दुनिया की कहानी है। इस शो के साथ, हमारा लक्ष्य अपने वीकडे प्राइम टाइम को और मजबूत करना है और दर्शकों को नई और अनूठी कहानियों के साथ मनोरंजन करने के अपने वादे को सुदृढ़ करना है। “

ये भी पढ़ें – Janjati Gaurav Divas: सीएम ने की पारंपरिक नृत्यों की प्रस्तुति देने पहुंचे कलाकारों से मुलाकात

एक मेडिकल कॉलेज की पृष्ठभूमि पर देहरादून के खूबसूरत इलाकों में बना, ‘सिर्फ तुम’ दो लोगों, रणवीर और सुहानी के बीच के उलझे रिश्ते के बारे में बताता है। ये दोनों एक पहेली के दो टुकड़े हैं जो पूरी तरह से एक साथ फिट होते हैं। सुहानी एक सीधी-सादी लड़की है जो अपने पिता के डर के साये में जीती है और हमेशा अपने परिवार की इच्छाओं का पालन करती है। प्यार पर उसका पक्का यकीन है और दूसरों की जरूरतों को अपने से पहले रखती है।

हालाँकि, जब वह एक डॉक्टर बनने और अपने सपनों को पूरा करने के लिये एक मेडिकल कॉलेज में जाने का फैसला करती है, तो उसके पिता उसे केवल इस शर्त पर ऐसा करने की अनुमति देते हैं कि उसका ध्यान केवल उसकी पढ़ाई पर होगा। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर होता है, उसकी मुलाकात रणवीर से होती है जो उसके उलट, एक गुस्सैल और भावुक इंसान है। वह दिल का अच्छा और अपनी चाहत के पीछे भागता है।

वह जबान का पक्का है और अपनों के लिये किसी भी हद तक जा सकता है। हालाँकि, थोड़ा लापरवाह है, उसकी पर्सनालिटी दमदार है और इस पल में जीने पर विश्वास करता है। भाग्य रणवीर और सुहानी को एक साथ लेकर आता है और और एक नई प्रेम कहानी शुरू होती है। रणवीर का आग-सा स्वभाव सुहानी के शांत-पानी जैसे जीवन में लहर पैदा कर पायेगा, क्या इस प्रेम कहानी का सुखद अंत होगा?

वायकॉम 18 हिंदी मास एंटरटेनमेंट की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में कलर्स में हमने अनूठी प्रेम कहानियाँ दी हैं, जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, जिससे उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रहा है। आज, हम रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स के साथ प्यार का जादू फिर से दिखाने के लिये उत्साहित हैं, जिन्होंने अतीत में हमारे लिये कई दमदार और सुंदर कहानियाँ दिखायी हैं।

‘सिर्फ तुम’ दो व्यक्तियों – रणवीर और सुहानी की एक अनूठी प्रेम कहानी है, जिनके व्यक्तित्व और जिंदगी अलग-अलग हैं लेकिन भाग्य उन्हें एक साथ लाता है। दर्शकों को इस जीवंत नई प्रेम कहानी में प्यार, रोमांस, जुनून और ड्रामा देखने का आनंद मिलेगा।”

निर्माता रश्मि शर्मा ने कहा, “कलर्स के साथ फिर से जुड़ना खुशी की बात है, अपने रोमांटिक वेंचर ‘सिर्फ तुम’ को लॉन्च करके हम अपने रिश्ते को मजबूती दे रहे हैं। यह शो थ्रिल और एडवेंचर से भरे एक युवा रोमांस की कहानी को आगे बढ़ाता है।

रणवीर और सुहानी के इस सफर में प्यार के नये रंग हैं, जो दर्शकों को पसंद आएंगे। देहरादून की खूबसूरत जगहों को सहेजने से लेकर विवियन डीसेना और ईशा सिंह जैसे टैलेंट को एक साथ लाने तक, इस तरह की एक सशक्त कहानी बनाने के लिये पूरी टीम ने इसके के सार को समझने और दर्शकों के लिये इसे आकर्षक बनाने के पूरी बारीकी से काम करने का अथक प्रयास किया है। ।”

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए विवियन डीसेना कहते हैं, “रणवीर एक बेहद दिलचस्प किरदार है क्योंकि उसके कई अलग-अलग रंग हैं। वह एक अलग नायक हैं क्योंकि सुहानी के प्रति उसका व्यवहार कुछ भी हो लेकिन पारंपरिक है – उनकी केमिस्ट्री प्यार के एक बहुत ही अलग पक्ष को दर्शाती है। आपको उनकी कहानी जानने के लिये शो देखना होगा और यह समझना होगा कि उन्हें प्यार क्यों होता है। ”

कंटेंट के दो पावरहाउस के साथ काम करने पर, विवियन कहते हैं, “कलर्स और रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स मेरे लिये घर की तरह हैं और मुझे एक ऐसे शो के साथ वापसी करने की खुशी है जो उन दोनों की साझीदारी के साथ हो रहा है। मेरा मानना है कि रणवीर का किरदार मेरे अनुरूप है क्योंकि यह मेरे द्वारा निभाये गये सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक होगा और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस नये सफर में मेरा साथ देंगे!

तेजतर्रार विवियन डीसेना से अलग, ईशा सिंह विनम्र, समझदार और केयरिंग सुहानी के रूप में प्रभावित करने के लिये पूरी तरह तैयार है। वह कहती हैं, “मैं कलर्स परिवार के साथ दोबारा काम करने के लिये बेहद आभारी हूं! प्रेम कहानियां हमेशा से मेरा पसंदीदा जोनर रहा है और मुझे लगता है कि यह मेरे व्यक्तित्व के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है, लेकिन जब मैं अगले प्रोजेक्ट की तलाश में थी तो मैं इस बात को लेकर आश्वस्त थी कि मैं कोई रन-ऑफ-ए-मिल किरदार नहीं करूँगी।

मैं कुछ अलग करना चाह रही थी और तभी मैं सुहानी की भूमिका में आयी। सुहानी एक सीधे-सादे स्वभाव वाला मधुर और नम्र किरदार है, लेकिन उसकी पर्सनालिटी काफी सशक्त है। वह शालीन, सौम्य है और फिर भी पारिवारिक मूल्यों से मजबूती से जुड़ी हुई है। उसकी मासूमियत उसे बहुत ही आकर्षक और मासूम बनाती है।”

कलर्स ने शो में सहायक किरदारों को दिखाने के लिये कुछ बेहतरीन प्रतिभाशाली एक्टर्स को शामिल किया है। सोन्या अयोध्या को रणवीर और सुहानी की दोस्त, ‘रिया’ की भूमिका निभाने के लिये चुना गया है। जबकि, शालिनी कपूर, रणवीर की माँ ममता की भूमिका निभाने के लिये तैयार हैं, पुनीत चौकसी, रणवीर के सौतेले भाई के रूप में नजर आयेंगे। ईवा शिराली को सुहानी की माँ सुधा की भूमिका निभाने के लिये लिया गया है। संजय बत्रा सुहानी के पिता राकेश की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि निमाई बाली को रणवीर के पिता विक्रांत के रोल के लिए चुना गया है।

‘सिर्फ तुम’ में रणवीर और सुहानी के साथ प्यार के इस नये रोमांचक सफर में शामिल हों, जिसका प्रीमियर 15 नवंबर को होगा और शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर होगा!

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular