एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण डायरेक्टर रोहित शेट्टी‌ के साथ एक बार फिर काम करने जा रही है जिसमे दीपिका पहली बार किसी फिल्म में लेडी कॉप के तौर पर नजर आएंगी. और फिल्म का नाम होगा ‘सिंघम अगेन’ . रोहित शेट्टी इससे पहले पहले दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम‌ कर चुके हैं जो‌ कि एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन मुख्य भूमिका में होंगे और लेडी कॉप के तौर पर दीपिका पादुकोण को कॉप यूनिवर्स में इंट्रोड्यूस किया जाएगा.

रोहित शेट्टी ने किया एलान

रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म‌ ‘सर्कस’ के गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्च के मौके पर दीपिका पादुकोण के साथ ‘सिंघम अगेन’ में काम करने का ऐलान किया आज मुम्बई में किया. मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के साथ फिर से काम‌ करने‌ को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा, “ये बात सब जानते हैं कि मैं अगली फिल्म जो बनाने जा रहा हूं उसका नाम है ‘सिंघम अगेन’. मुझसे सब पूछते रहते हैं कि मैं अपनी फिल्मों में लेडी सिंघम कभी इंट्रोड्यूस करनेवाला हूं.’ तो आज मैं आप लोगों को बता देता हूं कि ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के तौर पर नजर आएंगी. दीपिका मेरे कॉप यूनिवर्स की बॉम्ब हैं. हम अगले साल इस फ़िल्म पर काम शुरू कर देंगे.” जैसे ही रोहित शेट्टी ने दीपिका‌ के साथ ‘सिंघम अगेन’ में काम करने‌ का एलान किया, दीपिका ने रोहित शेट्टी को मंच पर‌ गले लगा लिया और शुक्रिया कहा.

‘सर्कस’ के गाने में दीपिका का आइटम नम्बर

23 दिसंवर को‌ रिलीज होने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के ‘करंट लगा रहे’ के गाने में रणवीर और दीपिका साथ में नाचते-झूमते नजर आएंगे. इस गाने के लॉन्च के‌ मौके पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही मौजूद थे.गाने के लॉन्च के मौके पर रणवीर और दीपिका ने‌ ‘करंट लगा रे’ के गाने की खासियत बताने के अलावा अपने ही गाने पर जमकर डांस भी किया और खूब मस्ती की.