खामोश है सब को हंसाने वाला, अबतक बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव, नाजुक हैं हालत

होटल के जिम में कसरत करने के दौरान आए दिल के दौरे की वजह से राजू श्रीवास्तव गिर कर बेहोश हो गए थे , जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स के आईसीयू में भर्ती कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत शुरुआत से लेकर अबतक चिंताजनक बनी हुई है।

भारतीय मनोरंजन जगत (Indian entertainment world) के कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीते दिन एक होटल के जिम में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ा था, जिससे की वो वहीं ट्रेडमिल पर गिर गए थे। उसके बाद उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां दिल के दौरे की पुष्टि हो सकी । तब से लेकर अबतक राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर और चिंताजनक ही बनी हुई है।

Also Read-जम्मू कश्मीर : पूरी हुई पवित्र अमरनाथ यात्रा, रक्षाबंधन पर छड़ी पूजन के साथ होता है समापन

बेहोश हैं तभी से, डॉक्टर बता रहे हैं खतरा

होटल के जिम में कसरत करने के दौरान आए दिल के दौरे की वजह से राजू श्रीवास्तव गिर कर बेहोश हो गए थे , जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स के आईसीयू में भर्ती कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत शुरुआत से लेकर अबतक चिंताजनक बनी हुई है। कोई होश राजू श्रीवास्तव को इस दौरान नहीं आया है। डॉक्टर्स की टीम मुस्तैदी से जुटी है पर उनके द्वारा कोई संतोषजनक जवाब राजू श्रीवास्तव की सलामती को लेकर नहीं दिया जा रहा है।

Also Read-शेयर बाजार :700 से अधिक कंपनियां अपने तिमाही नतीजों की करेंगी घोषणा, जानिए किस पर है एक्सपर्ट्स की नजर

हार्ट अटैक से ब्रेन पर हुआ है असर

एम्स के डॉक्टर्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक से उनके दिमाग यानी ब्रेन पर काफी बुरा असर हुआ है और उन्हें इस दौरान किसी प्रकार की कोई सुदबुध नहीं है । उन्हें फिलहाल एम्स हॉस्पिटल के आईसीयू विभाग के वेंटिलेटर पर रखा हुआ है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।