Home मनोरंजन बॉलीवुड Sidhu Moose Wala Funeral : थोड़ी देर में होगा सिद्धू मूसेवाला का...

Sidhu Moose Wala Funeral : थोड़ी देर में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, लोगों का घर के बाहर लगा जमावड़ा, देखें तस्वीरें

सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Moosewala) पंजाब के जाने माने सिंगर थे और उन्होंने इंडस्ट्री को लाखों में हिट गानें दिए है। उनके जाने से उनकी मां का बुरा हाल हो गया है। आज सभी लोग सिद्धू मुसेवाला को अंतिम विदाई देंगे।

Sidhu Moose Wala Funeral

Sidhu Moose Wala Funeral : कांग्रेस नेता और पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Moosewala) वाला की मानसा (Mansa) जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी मौत कि खबर सुनते ही देशभर के लोग ही नहीं टीवी और इंडस्ट्री (Industry) के कलाकार भी हैरानी में पड़ गए है। दरअसल, सिद्धू मुसेवाला पंजाब के जाने माने सिंगर थे और उन्होंने इंडस्ट्री को लाखों में हिट गानें दिए है। उनके जाने से उनकी मां का बुरा हाल हो गया है। आज सभी लोग सिद्धू मुसेवाला को अंतिम विदाई देंगे।

Must Read : Karan Johar देंगे Saif के बेटे को बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

दरअसल, उनके घर वालो को आज सिद्धू मुसेवाला का पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर सोप दिया गया है। वहीं अब कुछ ही देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दे, सिंगर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में दोपहर 12 बजे होगा। यहां आज सुबह से ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। आज अंतिम संस्कार का पल उनके घर वाले और उनके गांव वालों के लिए काफी मुश्किल भरा होने वाला है। अभी से ही उनके अंतिम दर्शन करने के लिए लोगों की भीड़ आने लगी है।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला के एक फैन ने उनकी याद में अपने हाथ पर उनका टैटू बनवा लिया है। इतना ही नहीं सिद्धू मूसेवाला की फैन फॉलोविंग इतनी तगड़ी थी कि आज उनके अंतिम संस्कार वाले दिन दूर दूर से फैंस उनके दर्शन करने के लिए उनके गांव आ गए है।

Exit mobile version