हम लाख छिपाएं प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाएगा’ यह गाना इस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर एकदम फिट बैठ रहा है। सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप पर ‘कन्फर्म’ का ठप्पा लग चुका है। करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण 7’ में एलान किया था कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।सिद्धार्थ मल्होत्रा  बॉलीवुड के हॉट स्टार्स में से एक है. इन दिनों वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  के साथ लव अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं दोनों के प्यार के चर्चे पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में सुनन को मिल रहे हैं. फैन्स भी दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं. हालांकि दोनों ने ही कभी मीडिया के सामने अपने प्यार इजहार नहीं किया है. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि, इसमें सीक्रेट रखना वाला कुछ नहीं है.

कियारा से शादी की बात पर क्या बोले सिद्धार्थ

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ ने बॉलीवुड लाइफ को एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि, उन्होंने कहा कि, अभी कोई अपडेट नहीं है. लेकिन मैं अपना कैलेंडर चेक करके आपको बता दूंगा. क्योंकि इसमें कुछ भी छुपाने वाला नहीं है. शादी तो लाइफ में सभी करते हैं तो मैं जल्द ही इसकी अपडेट दूंगा.  वहीं कियारा के साथ फिल्म का सवाल आया तो एक्टर ने कहा कि, अभी बहुत सारी फिल्में पाइपलाइन में है. बहुत जल्द सभी की घोषणा कर दी जाएगी.

कियारा से शादी करना चाहते है सिद्धार्थ

वहीं इससे पहले विद करण पर पहुंचे सिद्धार्थ ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि, अगर कियारा होगी तो बहुत ही ग्रेट होगा. दरअसल करण ने शो पर उनसे कियारा से शादी करने के बारे में पूछा था तो इसपर एक्टर ने कहा कि, इस बात पर जब सिद्धार्थ ने ने कहा कि एक ब्राइट और हैप्पी फ्यूचर, तो करण बोल पड़े-कियारा आडवाणी के साथ? तब सिद्धार्थ बोले- अगर कियारा होगी तो बहुत ही ग्रेट होगा लेकिन अभी तो मैंने ऐलान कर रहा हूं. बाकी आगे देखते हैं