Siddharth Shukla के फैंस ने Vishal Kotian को सुनाई खरी-खोटी, अभिनेता का आखिरी गाना देख हुए इमोशनल

एक्टर और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को गुज़रे 8 महीने से भी ज्यादा हो गया है।

एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को गुज़रे 8 महीने से भी ज्यादा हो गया है। लेकिन आज भी उनके फैंस उनको काफी पसंद करते है और उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकते है। अब एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस बहुत गुस्से में है। दरअसल, टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishal Kotian) के एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) में उनके फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को देख लिया और फिर सभी फैंस ने उनको काफी खरी-खोटी सुनाई।

विशाल कोटियान का एक म्यूजिक वीडियो

विशाल कोटियान का एक म्यूजिक वीडियो ‘जीना जरूरी है’ रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ दीपिका त्रिपाठी और सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। यह गाना जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में थे तब शूट किया था और अब जाकर यह रिलीज हुआ है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने सिफारिश की थी उनसे परमिशन लिए बिना कुछ भी रिलीज न करें लेकिन इस गाने को रिलीज करने से पहले मेकर्स ने उनके परिवार से परमिशन नहीं ली है। इस वीडियो के देखने के बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस विशाल कोटियान पर बहुत गुस्सा है। सोशल मीडिया पर सभी ने अपना गुस्सा निकाला है।

Also Read – आखिर क्या है Shehnaz Gill और Salman Khan का रिश्ता ? सामने आई बड़ी सच्चाई

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हो गई थी। उनकी यह अचानक से हुई मृत्यु को सुनकर फैंस को गहरा सदमा लगा था कोई विश्वास ही नहीं कर पा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे। वहीं टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारे भी शॉक में थे। सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री में टीवी डेब्यू से आए थे और 2004 में उन्होंने डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2014 में फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम करके बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद साल 2021 में उनकी वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफल’ रिलीज़ हुई थी और उनकी इस यह सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

Also Read – नवजोत सिंह सिद्धू ने किया सरेंडर, उठा सीने में दर्द, चल रही जांच