Siddhant Chaturvedi और Navya Naveli Nanda कर रहे एक दूसरे को डेट, सोशल मीडिया से हुआ खुलासा

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के रिलेशनशिप के चर्चे आजकल हर जगह होने लगे है। दोनों के रीसेंट सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात का खुलासा हुआ है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के रिलेशनशिप की ख़बरें आती ही रहती है। हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा है। दोनों की सोशल मीडिया की पोस्ट देख कर तो यही लगता है कि ज़रूर दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। एक बार फिर दोनों की लेटेस्ट पोस्ट देख कर तो यही लग रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में है।

सिद्धांत चतुर्वेदी का पोस्ट

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सेट की वीडियो पोस्ट की है। यह वीडियो उनकी कही जाने वाली गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में वह अपनी वैनिटी वैन के अंदर बैठे हुए और तैयार हो रहे हैं इसके साथ ही उनके क्रू मेंबर उन्हें चेन पहना रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में वह लिखते है – ‘उसके नूडल्स।’ इस पोस्ट के बाद ही उनके और नव्या नवेली नंदा के पोस्ट में कई चीज़े एक जैसी है जैसे ही लोगों ने इस बात को नोटिस दोनों की पोस्ट पर रिएक्शन आना चालू हो गए। इस पोस्ट पर इनके साथ फिल्म फोनभूत में काम करने वाले एक्टर ईशान खट्टर ने कमेंट करके लिखा है – ‘ये मिस्ट्री वुमन कौन है।’ लोगों ने उसके इसका रिप्लाई करते हुए कहा कि ये नव्या नवेली नंदा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

Also Read – सिद्धांत चतुर्वेदी की शर्टलेस तस्वीर पर दिल दे बैठी अमिताभ बच्चन की नातिन, पोस्ट पर दिया ये क्यूट रिएक्शन

नव्या नवेली नंदा का पोस्ट

सिद्धांत चतुर्वेदी के पोस्ट करने से पहले नव्या नवेली नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुप्पा नूडल्स के साथ अपने फोटोज डाली थी। इसके साथ ही एक फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि ‘आज कुछ नूडल्स बनाए।’ इसके बाद से ही लोगों ने इतना नोटिस कर लिया कि दोनों की पोस्ट में कुछ तो सेम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

 करण जौहर की पार्टी में गए थे सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा

आपको बता दें कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सारी बड़ी हस्तियां गई थी। यहीं पर सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा भी गए थे। इन दोनों को पार्टी में एक साथ देख कर लोग इन्हीं को देख रहे थे।

Also Read – रिलेशनशिप में हैं Amitabh Bachchan की नातिन, खुद किया खुलासा