HomeमनोरंजनफोटोशूटShweta Tiwari की बेटी ने शॉर्ट ड्रेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा,...

Shweta Tiwari की बेटी ने शॉर्ट ड्रेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Palak Tiwari : टीवी की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में निभाए गए किरदार प्रेरणा से घर-घर में लोकप्रियता पाई। वहीं अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी हॉटनेस का तड़का सोशल मीडिया पर लगा कर आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है।

Palak Tiwari : टीवी की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में निभाए गए किरदार प्रेरणा से घर-घर में लोकप्रियता पाई। वहीं अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी हॉटनेस का तड़का सोशल मीडिया पर लगा कर आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है। आपको बता दे, पलक ने अभी बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए इतनी पॉपुलर हैं कि अभी से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई हैं। ये आए दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

हाल ही में पलक (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए हैं। जिसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। वह इन फोटोज में स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। पलक तस्वीरों में येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस का नेक बेहद ही डीप है। वहीं लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Also Read – भारत का नाम फिर हुआ रोशन, अब Parag Agrawal होंगे Twitter के नए CEO\

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इन तस्वीरों में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का स्वैग देखते ही बनता है। फोटोज में वे काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं। इन तस्वीरों में पलक फैंस का दिल लुटती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ ही पलक की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग ‘Bijlee Bijlee’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें इस गाने में वह हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ नजर आ रही है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular