shruti hassan

भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता कमल हसन (Kamal Haasan) ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हर कोई जानता है। उन्होंने हिंदी फिल्मों (Filmo) के अलावा और भी कई फिल्मों में काम कर अपनी जबरदस्त जगह बनाई है। खास बात तो यह है कि कमल हसन ने अधिकतर तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। कमल हसन के साथ-साथ उनकी बेटियां भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। छोटी बेटी मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन अपने जबरदस्त अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

पर्सनल लाइफ को लेकर रहती है चर्चा में

जानकारी के लिए बता दें श्रुति हसन ने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाई है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। वहीं आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, श्रुति हसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें शेयर करती है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।

आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है एक्ट्रेस

वह आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है, लेकिन वो कभी ट्रोलर्स के सवालों से घबराती नहीं हैं। बल्कि उसका मुंहतोड़ जवाब देती हैं। बता दें कि कुछ लोग ऐसे भी है जो अभिनेत्री के शरीर और कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं, जिसका वह मुंह तोड़ जवाब देती हैं। श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेगमेंट रखा था। जिसमें उनके फैंस उनसे कई मजेदार सवाल पूछते थे, जिसका वह जवाब भी देती थीं। लेकिन एक यूजर ने तो हद कर दिया श्रुति से एक शख्स ने पूछा कि आपके होठों की साइज क्या है।

Also Read – Bigg Boss 16: शो के पहले दिन ही ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अर्चना गौतम, सुंबुल का मज़ाक उड़ाना पड़ा महंगा

श्रुति का वर्क फ्रंट बात करें

दरअसल, इस सवाल से वह श्रुति की बॉडी शेमिंग कर रहा था। इस सवाल को सुनते ही श्रुति ने उसको अच्छे से सबक सिखा दिया और उन्होंने बेहद सादगी से इसका जवाब देते हुए लिखा कि होठों का साइज क्या होता है। जिससे उस शख्स की बोलती बंद हो गई। श्रुति ने उसको मुंहतोड़ जवाब दिया। श्रुति हसन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार तमिल फिल्म लाबम में देखा गया था।