बिग बॉस 16 का बीते दिन ही आगाज हुआ है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. शो में इस बार एक ऐसा रिकॉर्ड टूटने वाला है जिसे जानकर कंटेस्टेंट्स को पहले दिन ही झटका मिल गया.’बिग बॉस 16′ को लेकर इंतज़ार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं. इसमें पार्टीसिपेट कर रहे सेलेब्रिटी के बारे में जानने की लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. शो को शुरू हुए अभी महज चंद घंटे ही हुए कि एक कंटेस्टेंट लोगों के निशाने पर भी आ गई. सोशल मीडिया पर अभी से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

जैसा कि सभी जानते हैं, बिग बॉस  को टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहा जाता है. इस शो में आने वाला हर कंटेस्टेंट एक न एक बार विवादों में फंसता जरूर है. हालांकि, शो में आईं अर्चना गौतम ने पहले ही दिन खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना गौतम  पेशे से एक पॉलिटिशियन और बिकिनी मॉडल हैं, जिन्होंने आते ही शो में दूसरे कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ मिलकर अपनी राजनीति शुरू कर दी है.

 सुंबुल तौकीर के नाम का उड़ाया मजाक

दरअसल, ‘इमली’ सीरियल की सुंबुल तौकीर ने भी बीते रोज बिग बॉस 16 के घर में एंट्री ली है. सलमान खान द्वारा स्टेज पर इंट्रोडक्शन के बाद जब सुंबुल तौकीर ने घर के अंदर कदम रखा तो अर्चना गौतम और शिव ठाकरे को सुंबुल तौकीर के नाम पर चर्चा करते देखा गया. अर्चना कहती दिखीं कि शंभू एक नाम है और इमली अभिनेत्री का नाम सुंबुल क्यों है. यह सुंबुल आर्मी और बाकी फैंस के लिए सही नहीं हुआ. अब अर्चना की कही यह बात लोगों को हजम नहीं हो रही है.

 

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल 
अर्चना गौतम को शो में आते ही किसी के नाम का मजाक बनाना भारी पड़ता नजर आ रहा है. लोगों का कहना है कि ‘अर्चना जी को इनके एमएलए के पास भेज दो, किसी के कद और नाम का मजाक बनाना.. ये आप जैसी नेता ही कर सकती हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘अर्चना को बाहर निकालो.. आते ही झगड़ा शुरू’. अगले यूजर ने लिखा, ‘शो के पहले ही दिन किसी के नाम का मजाक बना रहे हैं अर्चना और शिव, जो इनकी मानसिकता दर्शा रही है’.

 

 

लोग अर्चना गौतम को बुली क्वीन और बेकार एंटरटेनर का टैग देते हुए ‘मोस्ट हेटेड कंटेस्टेंट’ का हैशटैग चला रहे हैं. वहीं सुंबुल तौकीर के लिए ‘मोस्ट लव्ड कंटेस्टेंट’.