Shraddha Kapoor के भाई Siddhant को बेंगलुरु पुलिस ने लिया हिरासत में, ड्रग्स लेने का लगा आरोप

सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनके ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया है। सिद्धांत कपूर दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे हैं। वह खुद भी कई फिल्मों में काम कर चुके है।

बॉलीवुड (Bollywood) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ केस के बाद से ही जिन बड़े अभिनेताओं का ड्रग्स केस में नाम सामने आया है वह काफी चौंकाने वाला है। इस केस में अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) का नाम भी शामिल हुआ है। उनके ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। इसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है।

ड्रग्स केस में फंसे सिद्धांत कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के छापे मारने के बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबरों के अनुसार, श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर के साथ और छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव आए है। यह सब बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक होटल में पार्टी कर रहे थे वहीं पर पुलिस ने छापा मारा था।

Also Read – Urfi Javed ने शॉर्ट ड्रेस पहन इस गाने पर किया डांस, Video देख मचलने लगे फैंस

फ्लॉप हैं सिद्धांत कपूर

सिद्धांत कपूर दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई है। सिद्धांत खुद भी फिल्मों में ही काम करते है। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आए है। लेकिन सिद्धांत कपूर का करियर फ्लॉप रहा है। फिल्मों के साथ ही उन्होंने वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। लेकिन आज तक उन्हें ऐसा कोई रोल नहीं मिला जो उनकी पहचान बना हो। सिद्धांत ने फिल्म हसीना पारकर में अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था। यह फिल्म बहुत ही बुरे तरीके से फ्लॉप थी। सिद्धांत की पिछली फिल्म चेहरे थी। यह फिल्म भी उनकी बाकि फिल्म की तरफ फ्लॉप ही थी।

सामने आया था श्रद्धा कपूर का नाम

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में एनसीबी ने श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की थी। श्रद्धा कपूर और सुशांत ने फिल्म छिछोरे में साथ में काम किया था। श्रद्धा कपूर ने एनसीबी को सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने पार्टी अटेंड की थी लेकिन ड्रग्स नहीं लिए थे।

Also Read – अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Mouni Roy, यूजर बोले…