Shivpuri Accident : शिवपुरी में दर्दनाक हादसा, लोडिंग पलटने से 4 मजदूरों की मौके पर मौत, बाकि घायल

Shivpuri Accident : एमपी के शिवपुरी (Shivpuri Road Accident) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, बीती रात शिवपुरी में कोलारस के गोरा टीला इलाके में एक मजदूरों से भरा लोडिंग रिक्शा पलटी खा गई

Accident News

Shivpuri Accident : एमपी के शिवपुरी (Shivpuri Road Accident) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि बीती रात शिवपुरी में कोलारस के गोरा टीला इलाके में एक मजदूरों से भरा लोडिंग रिक्शा पलटी खा गई, जिसकी वजह से कई मजदूरों की जान चले गई। वहीं कई मजदुर अभी भी घायल है। जानकारी मिली है कि हादसे में 15 मजदूर घायल हो गए वहीं 4 की मौत हो गई है।

accident

इस हादसे के बाद पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंतअस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि ये हादसा कैसे हुआ है। इसके लिए जांच जारी है। इसके अलावा अब तक जिन मजदूरों की मौत हुई है उनकी पहचान भी नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक, एमपी के शिवपुरी में ये दर्दनाक हादसा होने की वजह से एक बार फिर कई मजदूरों ने अपनी जान गवा दी है। इससे पहले भी मल्बे में फसने से मजदूरों की जान गई थी।

Must Read : KV Delhi Recruitment 2022 : केंद्रीय विद्यालय में इन पदों पर बंपर नौकरियां, ऐसे होगी भर्ती

बताया जा रहा है कि ये हादसा लोडिंग के पलटने से हुआ है। इसमें जितने भी मजदुर बैठे थे वह सभी पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे है। दरअसल, ये सभी पुल निर्माण में मजदूरी करने के लिए शिवपुरी के कोलारस की गोरा टीला आ रहे थे। इसी बीच ये हादसा हो गया। जिसमें 4 की जान मौके पर ही चले गई। ऐसे में पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।