इंदौर में 24 से 30 जुलाई तक होगी पं. प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा, आस्था के साथ होगा शिवलिंग निर्माण

सीहोर के प्रसिद्ध कथा वाचक प्रदीप मिश्रा अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाली कथाओं से हमेशा ही भक्तों को भावविभोर कर देते हैं।

सीहोर के प्रसिद्ध कथा वाचक प्रदीप मिश्रा अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाली कथाओं से हमेशा ही भक्तों को भावविभोर कर देते हैं। वहीं जानकारी के लिए बता दें अब पवित्र श्रावण मास में भक्ति और आस्था का मिलन इंदौर के अन्नपूर्णा रोड के विशाल नगर में नजर आएगा। खास बात तो यह है कि यहां शिवमहापुराण कथा के साथ ही साथ पार्थिव शिवलिंग निर्माण का आयोजन भी किया जाना है।

जानकारी के लिए बता दें परम पूज्य पंडित प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के द्वारा महाशिवपुराण कथा 24 से 30 जुलाई, 2022 तक राऊ विधानसभा के विशाल नगर मैदान अन्नपूर्णा रोड, इन्दौर पर आयोजित की जाना है। इस दौरान श्रद्धालुओं द्वारा प्रतिदिन प्रातः 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक शिवलिंग निर्माण किया जाता है। वहीं इसके बाद सभी श्रद्धालु शिव अभिषेक करेंगे।

Also Read – राजस्थान : भरतपुर में अवैध खनन से आक्रोशित होकर आत्मदाह करने वाले संत ने त्यागे प्राण, दिल्ली में चल रहा था उपचार

वहीं आरती के बाद फरियाल प्रसादी का वितरण भी किया जाना है। शिवमहापुराण कथा 24 जुलाई से 30 जुलाई तक विशाल नगर मैदानअन्नपूर्णा रोड, इन्दौर पर बने भव्य पांडल में होगी। प. प्रदीप मिश्रा जी द्वारा 26 जुलाई को लाइव शिव पूजन भी कराया जाएगा। इस दौरान सभी भक्त अपनी मौजूदगी अवश्य दर्ज कराए और इस भव्य आयोजन का लाभ लेवें।