गोवा पहुँचा शिंदे का बागी गुट, कल फ्लोर टेस्ट में दिखाएंगे दम

गुवाहाटी से गोवा पहुँचा शिंदे का बागी गुट, बागी गुट के लिए गोवा के ताज होटल में 70 कमरे बुक, शिवसेना की याचिका पर SC आज शाम 5 बजे करेगा सुनवाई

गुवाहाटी से चलकर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का बगावती गुट आज गोवा पहुँच गया है। कल राज्यपाल के द्वारा बुलाए विधासभा के विशेष सत्र में शिंदे गुट अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए, अपना बहुमत सिद्ध कर सकता है।

बागी गुट के लिए गोवा के ताज होटल में 70 कमरे बुक

प्राप्त जानकारी के अनुसार एकनाथ शिंदे के बागी गुट की गोवा के ताज होटल में ठहरने की व्यवस्था की गई है ,जिसके लिए होटल के 70 कमरे बुक किए गए हैं। जानकारी के अनुसार कल विधानसभा के विशेष सत्र में भाग लेकर शिंदे गुट फ्लोर टेस्ट देते हुए अपना शक्तिप्रदर्शन कर सकती है ।

Also Read –1 जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक पर बैन, इन वस्तुओं पर लगेगा प्रतिबंध

शिवसेना की याचिका पर SC आज शाम 5 बजे करेगा सुनवाई

शिवसेना के चीफ व्हिप सुनील प्रभु द्वारा विधानसभा के विशेष सत्र में होने वाले फ्लोर टेस्ट पर रोक की मांग की गई थी। इस याचिका के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट आज शाम 5 बजे सुनवाई करेगा। याचिका में कहा गया है कि अभी 16 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराये जाने की कार्रवाई पूरी नहीं हुई है। इसलिए फ़िलहाल इस फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाई जाना चाहिए। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा है कि विधानसभा सत्र एक दिन में बुलाना अन्याय और संविधान का उपहास है।

Also Read-Festival List July 2022: जुलाई माह में पड़ेंगे ये प्रमुख व्रत त्योहार, देखें पूरी लिस्ट