Homeदेशशेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर ने मनाई दूसरी वर्षगांठ

शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर ने मनाई दूसरी वर्षगांठ

इंदौर, 24 दिसम्बर 2021: शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर ने अपनी दूसरी वर्षगांठ को अपने मेहमानों के साथ भव्य तरीके से मना रहा हैl आकर्षक उद्यानों के साथ 8.62 एकड़ के हरे-भरे विस्तार में स्थित यह संपत्ति अपनी भव्यता के लिए बहुत प्रसिद्ध है। दूसरी वर्षगाँठ समारोह की शुरुआत रोहित बाजपेयी, जनरल मैनेजर, शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर के सराहनीय भाषण के साथ हुई, इसके बाद वृक्षारोपण समारोह, खेल और डीजे नाइट का आयोजन किया गया। होटल के कर्मचारियों को उनके प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया और समारोह का समापन एक स्वादिष्ट रात्रिभोज के साथ हुआ। शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में क्रिसमस और न्यू ईयर के साथ ही जश्न पूरे जोर-शोर से शुरू हो गए हैं।

ALSO READ:31 दिसम्बर को होगा विकास योजना 2021 के वर्तमान भूमि परियोजना नक्शे का अंतिम प्रकाशन

जब सुविधाओं और भोजन की बात आती है तो विकल्पों की अधिकता के साथ, शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर स्मार्ट नियंत्रण और मोबाइल चेक-इन से सुसज्जित है, जो मेहमानों के अत्यधिक आराम को सुनिश्चित करने के लिए होटल को हाई-टेक बनाता है। यह शहर और आसपास के क्षेत्रों में एक पसंदीदा विवाह स्थल बन गया है।

यह होटल नवीनतम तकनीक से सुसज्जित है, जिसमें चार्जिंग स्टेशन बनाये गए हैं। इसके पाँच विशिष्ट भोजन विकल्पों में, एस कैफ़े (दिन भर चलने वाला डाइनिंग रेस्टोरेंट, जो स्वादिस्ट स्थानीय व्यंजन और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है), अराना (विशेष भारतीय रेस्टोरेंट), माल्ट (एक उत्साह से भरपूर और स्टाइलिश बार, प्रीमियम स्पिरिट्स, सिंगल माल्ट्स एंड फाइन वाइंस की एक विशेष श्रृंखला परोसता है), इन्फ़्यूज़ (बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय बेकरी उत्पादों की विशेषता वाली बेकरी शॉप) और प्लंज (एक शांत पूलसाइड रेस्टोरेंट) शामिल है। यहाँ मेहमान सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के साथ-साथ सुखद सेवाओं का आनंद ले सकते हैं।

इस अवसर पर जनरल मैनेजर श्री रोहित बाजपाई ने कहा – शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर ने अपने दो साल 22 दिसम्बर 2021को पुरे किये “हम पिछले 2 वर्षों से हमारे मेहमानों के संरक्षण और विश्वास से अभिभूत हैं। उद्घाटन के बाद से ही मैं शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर का हिस्सा रहा हूं, जिसने हमें अपने सहयोगियों और मेहमानों के साथ एक मजबूत बंधन बनाने का मौका दिया है। अब मेरा ध्यान सहयोगियों का ख्याल रखने के साथ बल्कि उद्योग के वर्तमान परिदृश्य में मेहमानों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए रणनीति विकसित करने पर होगा। मैं टीम और कर्मचारियों के प्रति भी हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने महामारी के दौरान भी सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान की है और आगे भी इसे जारी रखेंगे l ”

शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर नए साल के रात्रिभोज के लिए तैयार है जो 31 दिसंबर 2021 की रात को लाइव संगीत के साथ होगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular