एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक सिद्धार्थ शुक्ला ने हर बार अपने अभिनय से लोगों को हैरान किया था। बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई थी पिछले साल 2 सितंबर, 2021 को 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। आज 12 दिसंबर को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी करीबी दोस्त शहनाज़ गिल ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करके उन्हें याद करके भावुक हो गई सिद्धार्थ और शहनाज़ जब ‘बिग बॉस’ के घर में थे, तब वे एक-दूसरे के करीब आए, हालांकि उन्होंने कभी भी आधिकारिक रूप से एक कपल होने की बात स्वीकार नहीं की। दोनों की प्यारी केमिस्ट्री को जनता ने पसंद किया, और उन्हें सिडनाज़ नाम दिया।

अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह मुस्कुराते हुए और एक सफेद शर्ट और काले रंग का ब्लेज़र पहने हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में शहनाज ने लिखा है- “मैं आपको फिर से देखूंगी। 12 12। शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी ‘बिग बॉस ओटीटी; और ‘डांस दीवाने 3’ जैसे रियलिटी शो में एक साथ दिखाई दी, साथ ही ‘भुला दूंगा’ और ‘शोना शोना’ गाने के म्यूजिक वीडियो में भी साथ दिखाई दिए।

 

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्रााम स्टोरी पर सिद्धार्थ की जन्मतिथि, सोलो पोट्रेट और अपने हाथों के क्लोज-अप के साथ केक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

शहनाज़ के फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने एक्ट्रेस पर प्यार बरसाया और कॉमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। हाल ही में शहनाज गिल ने दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट अवार्ड स्वीकार करते हुए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी। शहनाज ने कहा- “मैं एक बंदे को थैंक यू बोलना चाहती हूं…थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए, मेरे लिए इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां तक ​​पहुंची हूं…यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला।”