बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन एक न एक नई जोड़ियां बनते नजर आती ही हैं। स्टार्स के मध्य अफेयर और ब्रेकअप की खबरें यहां साधारण बात हैं। हाल ही में तारा सुतारिया और आदर जैन के ब्रेकअप की न्यूज़ ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अब आर्यन खान और नोरा फतेही के अफेयर की अटकलें शुरू हो गई हैं। यूजर्स तो ऐसे कई कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है. ये अभी कोई ही जानता हैं.

आपको बता दें कि कुछ फोटोज सामने आने के बाद Aryan Khan और Nora Fatehi के अफेयर के कयास लगने शुरू हुए हैं। असल में , आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों ने लोगों को अंदाजा लगाने का ज़ोरदार अवसर दे दिया है। सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें काफी कंट्रोवर्सी बटोर रही हैं।

एक तस्वीर में जहां आर्यन नजर आ रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ नोरा फतेही हैं। मगर, दोनों तस्वीरों में एक बात कॉमन है।दरअसल, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स के साथ एक ही फैन ने फोटो क्लिक कराई हैं। इसके बाद यूजर्स ने कई बातें बनानी शुरू कर दीं हैं। कि इन दिनों आर्यन और नोरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं।

Also Read – छात्रों के लिए बड़ी खुशख़बरी, इस दिनांक तक बंद रहेंगे स्कूल, आदेश हुआ जारी

आर्यन और नोरा की इन पिक्चर्स पर नेटिजन्स के बेहद ही फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ यूजर्स मजाक-मजाक में अनन्या पांडे की चिंता करते भी नजर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है, ‘अब अनन्या का क्या होगा?’ हालांकि, कुछ यूजर्स आर्यन और नोरा का बचाव करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों की एक ही फैन के साथ फोटो होने का यह आशय बिल्कुल नहीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।’ बहरहाल, यह साफ़ है कि दोनों स्टार्स के मध्य फिलहाल डेटिंग जैसी कोई बात नहीं है। यह महज एक अफवाह है।

आर्यन खान केकाम की अगर बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और वह इसकी शूटिंग के लिए बेहद आतुर हैं। वहीं, नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आई थीं। शीघ्र ही वह फिल्म ‘100 पर्सेंट’ में काम करते हुए दिखाई देंगी।