फिर धमाल मचाएगी Shahrukh-Salman की जोड़ी, 27 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे ‘करण-अर्जुन’

सलमान खान बॉलीवुड के टाइगर हैं ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मो में उन्हें बहुत पसंद किया गया था. आपको बता दें टाइगर नाम से दो फिल्मे बन चुकी हैं, और अब तीसरी रिलीज होने वाली हैं. जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबर सामने आई हैं. शाहरुख और सलमान दोनों एक एक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं जिसकी तैयारियां आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने शुरू कर दी है. जी हां, बिलकुल सही सुना आपने अब ये जोरदार जोड़ी परदे पर फिर नज़र आने वाली हैं. ये जोड़ी जब भी साथ नज़र आती हैं, हमेशा धमाल मचाती हैं. फिर चाहे करण-अर्जुन (Karan-Arjun) हो या फिर कुछ-कुछ होता है. इसके अलावा बात करें तो कई बार आपने देखा होगा सलमान की फिल्म में शाहरुख तो शाहरुख की फिल्म में सलमान कैमियो रोल करते नज़र आते है.

Things that brought Salman-Shah Rukh Khan together

जैसा सभी जानते हैं, की सलमान खान बॉलीवुड के टाइगर हैं ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मो में उन्हें बहुत पसंद किया गया था. आपको बता दें टाइगर नाम से दो फिल्मे बन चुकी हैं, और अब तीसरी रिलीज होने वाली हैं. जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं बात करें शाहरुख खान की तो वो पहले भी एक्शन किरदार निभा चुके हैं लेकिन पठान को लेकर वो खास चर्चा में बने रहते हैं,क्योंकि इस फिल्म में वो पूरी तरह अलग किरदार में नज़र आएंगे. अब खबर है कि बॉलीवुड के इन दो पॉपुलर कलाकारों के लिए खास स्क्रिप्ट और कहानी तैयार की जा रही है. जिसके लिए दोनों स्टार्स ने भी हामी भर दी है.

Read More : Deepika Padukone को देख फैन ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस बोली- मैं शादीशुदा हूं, ठीक से बात करो

When an emotional Shah Rukh Khan said 'Salman Khan would be there if my  family is in trouble'. Watch | Entertainment News,The Indian Express

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबित देखा जाए तो आदित्य चोपड़ा फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायलॉग्स पर खास काम कर रहे हैं. वहीं दोनों कलाकार साथ काम करने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा हैं, कि साल 2023 के आखिर तक ये प्रोजेक्ट फाइनल हो सकता है जिसके बाद जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. सुनने में तो ये भी आ रहा हैं, की दोनों ही सुपरस्टार्स ने फिल्म के लिए अपनी डेट्स भी तय कर ली हैं जिससे की दोनों ही उस वक्त फिल्म को समय दे पाएं.

Read More : Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा -सभी मर्दों की तरह…