कबीर सिंह से खुली शाहिद कपूर की किस्मत, मिले दो बड़ी फिल्मों के ऑफर

0
57
shahid_kapoor
shahid_kapoor

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इनदिनों अपनी फिल्म kabir सिंह को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फ़िल्ममे उनके किरदार की हर कोई तारीफ़ कर रहा है. इस फिल्म की सफलता के लिए सिर्फ उनके फैंस ही उन्हें बधाई नहीं दे रहे है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से भी उन्हें काफी बधाईयां मिल रही है. इसी बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि, शाहिद को दो बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले हैं.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर से वह डायरेक्टर्स की नज़रों में आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर को दो बड़े ऑफर्स मिले हैं. यह दोनों ऑफर शाहिद को करण जौहर और राम माधवानी ने दिए हैं. ख़बरों के मुताबिक, करण जौहर साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने की सोच रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, कारण जौहर अपनी अगली फिल्म के लिए शाहिद को साइन करना चाहते हैं. स फिल्म की कहानी क्रिकेट के आसपास होगी. सूत्रों की मानें तो राम माधवानी भी शाहिद को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि राम नई कहानी के साथ तैयार हैं.

ख़बरों के मुताबिक, शाहिद ने अभी तक दोनों डायरेक्टर्स को हां नहीं कहा है. शाहिद ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास अभी काम नहीं है. ऐसे में ‘कबीर सिंह’ फिल्म का हिट होना शाहिद के करियर के लिए ‘मील का पत्थर’ साबित हो सकता है. ‘कबीर सिंह’ की कमाई 150 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here