IIFA 2022: Shahid और Farhan को गधे पर बैठना पड़ा भारी, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

पिछले साल के आईफा (IIFA) का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर जोरो शोरो से वायरल हो रहा हैं। जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एंट्री करते दिखाई दे रहें हैं।

IIFA 2022: कुछ दिनों पहले आइफा अवॉर्ड शो (IIFA Award Show) का आयोजन हुआ था और अब इसे जल्द ही 25 जून 2022 को टीवी पर दिखाया जाएगा। हाल ही में पिछले अवार्ड शो का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें शाहिद और फरहान को गधे पर बैठा देखा जा सकता हैं।

गधे पर सवार हुए फरहान और शाहिद

देखा जाए तो आईफा (IIFA) में यूं तो सारे ही एक्टर्स जोरदार एंट्री मारते हैं लेकिन पिछली बार तो कुछ एक्टर्स ने हद ही पार कर दी थी , पिछली बार आईफा (IIFA) में एक्टर्स गधे पर सवार होकर पहुंचे थे.जी हां, बिलकुल सही पढ़ा आपने ,हाल ही में पिछले साल के आईफा (IIFA) का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर जोरो शोरो से वायरल हो रहा हैं। जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एंट्री करते दिखाई दे रहें हैं।

Read More :थाई स्लीट ड्रेस पहन बर्लिन की सड़कों पर घूमने निकलीं Janhvi Kapoor, तस्वीरें वायरल

 

लोगों ने किया ट्रोल

वीडियो में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) मजेदार बातें करते हुए नज़र आ रहे हैं, इनकी बातों पर ऑडियंस खिलखिलाकर हंस पड़ती है. लेकिन फैंस को शाहिद कपूर और फरहान अख्तर की एंट्री वाला ये वीडियो कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। मनोरंजन के लिए जानवरों का इस्तेमाल करना ये विचार लोगों को बिलकुल अच्छा नहीं लगा और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

Read More :Sonakshi Sinha ने मल्टीकलर ड्रेस में कराया शूट, फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स