दिल्ली: भारत दौरे के लिए सीग्रैम्स रॉयल स्टैग ने West Indies Team को किया स्पॉन्सर

सीग्रैम्स रॉयल स्टैग ने वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के साथ आधिकारिक स्पॉन्सर के तौर पर साझेदारी करने की घोषणा की है। वेस्‍टइं‍डीज के मौजूदा भारत दौरे के लिये यह साझेदारी की गई है। वेस्ट इंडीज टीम को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिये जाना जाता है

नई दिल्ली: सीग्रैम्स रॉयल स्टैग ने वेस्ट इंडीज(West Indies) क्रिकेट टीम के साथ आधिकारिक स्पॉन्सर के तौर पर साझेदारी करने की घोषणा की है। वेस्‍टइं‍डीज के मौजूदा भारत दौरे के लिये यह साझेदारी की गई है। वेस्ट इंडीज टीम को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिये जाना जाता है और उनका स्वाभाविक रूप से कैरेबियन जोश उन्हें और भी बेहतर बनाता है। उनका यह अंदाज रॉयल स्टैग ब्रांड की “इट्स योर लाइफ। लिव इट लार्ज।” की फिलॉसफी में पूरी तरह फिट होता है।

अपनी प्रतिष्ठित छवि और जेंटलमैन्स गेम के प्रति प्यार को साबित करते हुए, रॉयल स्टैग क्रिकेट के उन धुरंधरों की जड़ों को और मजबूत बना रहा है जिन्हें पूरे भारतभर में इतना पसंद किया जाता है। क्रिकेट हमेशा से ही रॉयल स्टैग ब्रांड के प्रचार के केंद्र में रहा है। वर्षों से, दुनिया के शीर्ष क्रिकेटरों और टीमों के साथ ब्रांड की लगातार साझीदारी ने देश भर के क्रिकेट प्रेमियों के साथ अपने जुड़ाव को मजबूती दी है।

Read More : 14 फरवरी: पुलवामा हमले की तीसरी बरसी, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी हैं ‘खुल्ला सांड’

इस स्पॉन्सरशिप के बारे में, कार्तिक मोहिन्दर, सीएमओ, पर्नोड रिकार्ड इंडिया का कहना है, “क्रिकेट प्रेमियों की एक पूरी पीढ़ी के लिये, वेस्ट इंडीज बेजोड़ टैलेंट, सकारात्मक रवैये और शानदार स्वभाव का सही तालमेल है। पिछले दशक में, इस टीम ने उस अनूठे जोश को फिर से ढूंढ निकाला है और उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कैरेबियन को दो बार टी20 विश्व कप जीतने में मदद की है।

Read More : Pushya Nakshatra 2022 : 26 घंटे तक विद्यमान रहेगा पुष्य नक्षत्र पर खरीदी का महामुहूर्त

रॉयल स्टैग ने पिछले कई सालों में उन खूबियों का पूरा लाभ उठाया है, जिसकी वजह से यह साझीदारी और भी खास हो जाती है। इसके साथ ही इस टीम के कई सारे खिलाड़ियों को टी20 क्रिकेट में भारत में खेल बदलकर रख देने वाले प्रदर्शन की वजह से काफी पसंद किया गया। रॉयल स्टैग, लगभग दो दशकों से सीमित ओवरों वाले इस उत्साही और दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले एक्शन का पर्याय रहा है।