गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने gsecl.in पर बिजली सहायक (जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर) के पोस्ट पर प्रवेश के लिए आवेदन मांगे हैं. जीएसईसीएल विद्युत सहायक प्रवेश 2023 के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स हैं. वे इस भर्ती के बारे में सभी जानकारी चेक कर सकते हैं, जिसमें अप्लाई करने की दिनांक, सैलरी, सिलेक्शन प्रोसेस और अन्य डिटेल नीचे दी गई हैं. दिनांक की बात करें तो इन सूचनाओं के अंतर्गत 23 जनवरी तक अप्लाई किया जा सकता है.

-बिना एटीकेटी के 7वें और 8वें सेमेस्टर में कम से कम 55 प्रतिशत नंबरों के साथ यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से फुल टाइम रेगुलर मोड में बीई/बीटेक (एनवायरमेंट).
-फुल टाइम रेगुलर B.A., B.Com. B.Sc., B.C.A. और B.B.A फाइनल ईयर में कम से कम 55 फीसदी नंबरों के साथ यूजीसी द्वारा अप्रूव्ड मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री.
-कंप्यूटर चलाने की नॉलेज.
-अंग्रेजी और गुजराती भाषा पर अच्छी पकड होनी चाहिए

Also Read – इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने काम से ज्यादा ब्रेकअप से बटोरी लाइमलाइट, करवाया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, मचा दिया तहलका

तनख्वाह की अगर बात की जाएं तो जूनियर असिस्टेंट को ट्रेनिंग के पहले वर्ष में 17500 रूपए महीना मिलेंगे. ट्रेनिंग के दूसरे वर्ष में 19000 रूपए महीना मिलेंगे. ट्रेनिंग के तीसरे वर्ष में 20500 रूपए महीना मिलेंगे. वहीं ट्रेनिंग पूरी होने के बाद 25000 रूपए से लेकर 55800 रूपए महीना तक तनख्वाह मिलेगी. जूनियर इंजीनियर के पद पर तनख्वाह की बात करें तो पहले वर्ष 37000 रूपए महीना और दूसरे वर्ष 39000 रूपए महीना सैलरी मिलेगी.

ऐज लिमिट की बात करें तो जूनियर असिस्टेंट के लिए, जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स की अधिकतम उम्र सीमा 31 वर्ष रखी गई है. वहीं रिजर्व और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए ऐज लिमिट 36 वर्ष रखी गई है. वहीं जूनियर इंजीनियर के लिए, अनरिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम ऐज लिमिट 36 वर्ष रखी गई है. वहीं रिजर्व और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम ऐज लिमिट 41 वर्ष रखी गई है.

आवेदन फीस की बात करें UR, SEBC और EWS कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रूपए की अप्लाई फीस देनी है. वहीं ST, SC और PWD कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 250 रूपए देने होंगे.