सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) को आज के समय में भारत के अलावा पूरी दुनिया जानती है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को सभी काफी पसंद करते है। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान इसलिए कहते है क्यूंकि जितने रिकार्ड्स आज तक उन्होंने बनाए वो अभी तक किसी और खिलाडी ने नहीं बनाए हैं। सचिन तेंदुलकर को अपनी ज़िन्दगी में किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। सचिन तेंदुलकर फ़िलहाल मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए है इसकी वजह और कोई नहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) है। अभी हाल हीं में सारा तेंदुलकर की एक वीडियो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल ये सारा का ये वीडियो ब्यूटी प्रोडक्टर के प्रमोशन का वीडियो है, जिसमें वो बाथरूम में नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा पहले बाथरूम से मुंह धोकर बाहर निकलतीं हैं और इसके बाद वो एक क्रिम लगाती है। वहीं थोड़े ही देर बार सारा का चेहरा दमकने लगता है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है।

 Also Read – रवि दूबे की पत्नी Sargun Mehta पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, ट्यूब ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा

सचिन तेंदुकलर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। सारा सोशल मीडिया पर अक्सर अपना वीडियो और तस्वीर शेयर करती रहती है। वहीं, कई बार सारा अपने रिलेशनशीप को लेकर भी चर्चा में आ चुकी है। क्रिकेट प्लेयर शुभमन गिल और सारा के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। इसी बीच सारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ये शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।