मां के ज्यादा करीब है Sara Ali Khan, इंटरव्यू में खुद को बताया “पूरी मम्मा गर्ल”

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) से इन दिनों फैंस काफी ज्यादा इम्प्रेस है। दरअसल, वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है।

sara amrita

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) से इन दिनों फैंस काफी ज्यादा इम्प्रेस है। दरअसल, वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों वह अपनी माँ अमृता सिंह और भाई अब्राहिम अली के साथ वक्त बिता रही है।

बता दे, अमृता सिंह के साथ ही उनके दोनों बच्चे रहते है ये इसलिए क्योंकि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक लिया था। जिसके बाद से ही दोनों बच्चे माँ के साथ रहते है। हालांकि कभी कभी दोनों बच्चे पिता से मिलने चले जाते है। दरअसल, सैफ भी हर कदम पर अपने बच्चों के साथ खड़े दिखाई देते हैं।

जानकारी के मुताबिक, अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया की वो किसके ज्यादा करीब है। तो सारा ने कहा ‘मां’, मेरी पूरी दुनिया है वो। मैं मां के बिना कुछ नहीं कर सकती. क्या पहनूं, उन्हें ट्रेलर कैसा लगा, क्या ये अच्छा लड़का है?

Must Read : Basant Panchami : बेहद खास होगी इस बार की बसंत पंचमी, बन रहा ये खास योग

मेरे लिए उनकी राय हर चीज में मायने रखती है। मैं एक बहुत ही सिंपल घरेलू मम्मा गर्ल हूं। हम दोनों को देखकर लोगों में ब्लास्ट होता है। वहीँ आगे जब सारा से पूछा गया कि गुणों के बारे बताए तो सारा ने कहा मेरे पास अपने पिता का दिमाग है और मां का दिल, ये मुझे एक कूल चिक बनाता है।

इसके अलावा सारा ने अपने पैरेंट्स के तलाक के बारे में बताते हुए कहा कि मैं बच्ची थी और ये समझती थी कि उसके पापा और मम्मी ऐसे ज्यादा खुश हैं। लेकिन आपको हमेशा दूसरा ऑप्शन पता होना चाहिए।

आज मैं दुनिया की सबसे अच्छी मां के साथ एक खुशहाल, सुरक्षित प्लेस में रहती हूं। मेरे पिता ने हमें कभी ये फील नहीं होने दिया कि वो हमारे साथ नहीं रहते। वो एक फोन कॉल की दूरी पर रहते हैं। मेरे पास खुश माता-पिता के साथ दो खुशहाल घर भी हैं।