इस दिन रिलीज़ होगी संजय लीला भंसाली की गंगूबाई

गुरुवार को दिल्ली सरकार ने 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने का ऐलान किया था। इस ऐलान के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री ने अंगड़ाई ली है और इसी के साथ फिल्मों की रिलीज़ डेट बदलने या घोषित करने का सिलसिला फिर चल पड़ा है।

गुरुवार को दिल्ली सरकार(Delhi )ने 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर(Movie Theater) खोलने का ऐलान किया था। इस ऐलान के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री ने अंगड़ाई ली है और इसी के साथ फिल्मों की रिलीज़ डेट बदलने या घोषित करने का सिलसिला फिर चल पड़ा है। शुक्रवार को संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiyawadi) की नई रिलीज़ डेट घोषित की। फिल्म फरवरी में एक हफ्ता देरी से सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

Also Read : और कोई नहीं, चन्नी ही होंगे कांग्रेस का सीएम चेहरा

भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया के जरिए नई रिलीज़ डेट की घोषणा की, जिसके मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी अब 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म की यह तीसरी रिलीज़ डेट है। सबसे पहले फिल्म को 7 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारने का ऐलान किया गया था। लेकिन, तब आरआरआर 6 जनवरी को आने वाली थी, इसलिए दिसम्बर में गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ डेट 18 फरवरी कर दी गई थी। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट टाइटल रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन भी भंसाली ने ही किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के साथ अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

Also Read : Indore में फिर कम हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले इतने मरीज

गंगूबाई काठियावाड़ी एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय से प्रेरित है। गंगूबाई 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली शख्सियतों में से एक थीं, जिनका प्रभाव राजनीतिक जगत तक था। यह संजय लीला भंसाली की दसवीं फिल्म है और ऐसे समय में आ रही है, जब उनके करियर को 25 साल पूरे हो चुके हैं।

25 फरवरी को रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ भी रिलीज़ होने वाली है। यदि ऐसा हुआ तो ‘गली बॉय’ के दोनों स्टार बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। फरवरी में आने वाली चर्चित फिल्मों की बात करें, तो इन दोनों के अलावा 11 फरवरी को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ भी रिलीज़ हो रही है।

Source Detaile : Koo App