संजय दत्त इस एक्ट्रेस को बनाना चाहते हैं अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड, शो में कही ये बात

शो में कपिल ने संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा जिसका जिक्र संजय की बायोपिक संजू में हुआ था। जिसके बाद संजय कहते हैं कि ये गिनती अभी बढ़ेगी क्योंकि वो कृति की परफॉर्मेंस से वो इतने इम्प्रेस हुए हैं कि वो उन्हें 309वीं गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

0
83

संजय दत्त, कृति सनन और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म पानीपत है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन्स में लगी हुई
हैं । हाल ही में तीनों कपिल शर्मा के शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान सभी काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए । इस दौरान संजय ने अपनी को-स्टार कृति सनन को लेकर मजाकिया अंदाज में एक बात भी कही।

शो में कपिल ने संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा जिसका जिक्र संजय की बायोपिक संजू में हुआ था। जिसके बाद संजय कहते हैं कि ये गिनती अभी बढ़ेगी क्योंकि वो कृति की परफॉर्मेंस से वो इतने इम्प्रेस हुए हैं कि वो उन्हें 309वीं गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में सोच रहे हैं। संजय ने कहा कि उन्हें फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इसलिए अब उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट में कृति सेनन का नाम बढ़ने वाला है, इस पर वह मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े।

फिल्म की बात करें तो ‘पानीपत’ सन 1761 पर आधारित मराठा साम्राज्य के बारे में है। इसमें अजुर्न कपूर मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ के किरदार में दिख रहे हैं, जबकि संजय दत्त अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इसी कड़ी में पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची थी जहा ये मजेदार वाकया हुआ। संजय दत्त के इस मजाकिया अंदाज की वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here