डिमांड पर सैमसंग ‘बिग TV’ फेस्टिवल की वापसी

मुंबई : भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड सैमसंग ने 55-इंच और उससे बड़ी स्क्रीन कीQLEDऔरUHD रेंज के टेलीविजन के लिए भारी मांग को देखते हुए एक बार फिर बिग TV फेस्टिवल ऑफर पेश किया है। ये ऑफर 1 से 31 जनवरी 2022 तक देश के सभी प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्सरिटेलर्सके पास उपलब्ध होंगे।

नया साल उन लोगों के लिए खुशियों का संदेश लेकर आया है जो अपने घर में मनोरंजन के सेट अप को एक स्मार्ट टेलीविजन के साथ-साथ एक साउंडबार के दोहरे फायदे के साथ मुकम्मल करना चाह रहे थे या फिर जिन्हें एक कनेक्टेड एक्सपीरियंस का आनंद लेने के लिए एक टैबलेट की दरकार थी।

जो उपभोक्ता अपने मौजूद टेलीविजन को ज्यादा बड़ी स्क्रीन वाले टेलीविजन के साथ अपग्रेड का मौका तलाश रहे हैं, वे 55-इंच और उससे ज्यादा बड़े नियो QLED 8K TVs, QLED TV और UHD TV की खरीद पर निश्चित उपहारों के साथ विशेष डील का लाभ उठा सकते हैं।

सैमसंग में हमें इस बात में कोई संदेह नहीं है कि बिग TV उत्सव हमारे उन उपभोक्ताओं के लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा जो उच्च श्रेणी के TV के साथ अपने घर को अपग्रेड कर नए साल का स्वागत करना चाहते हैं,”सैमसंग इंडिया में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा।