समर ने कह दिया है अनुपमा को अलविदा, जाने क्या है पूरा मामला

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' शुरुवाती दिनों से ही लोगों के दिलो पर राज कर रहा है . इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अपना पहला नंबर बनाए रखा है.

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ शुरुवाती दिनों से ही लोगों के दिलो पर राज कर रहा है . इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अपना पहला नंबर बनाए रखा है. यही नहीं इस शो के कैरेक्टर्स भी अब लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुके हैं लेकिन इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर सामने आ रही है कि अनुपमा के बेटे समर का रोल निभाने वाले पारस कलनावत को शो से अचानक बाहर कर दिया गया है. ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने अचानक उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है और यह साफ कर दिया है कि पारस अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे.’अनुपमा’ में समर का रोल निभाने वाले पारस कलनावत का कॉट्रैक्ट खत्म कर दिया है और अब वो शो का हिस्सा नहीं होंगे. शो के मेकर्स ने यह एक्शन एक्टर के दूसरे चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर लिया है. आपको बता दें पारस ने दूसरे चैनल पर ‘झलक दिखला जा 10’ साइन किया है और इसी बात से मेकर्स पारस से खफा हैं. मेकर्स के मुताबिक, पारस ने प्रतिद्वंदी चैनल पर शो साइन करने से पहले उन्हें जानकारी नहीं दी. कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की वजह उन्हें इस शो से हटा दिया गया है.

Also Read – वूमेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2025 की मेजबानी करेगा भारत, आईसीसी ने जारी किया प्लान 

‘अनुपमा’ के निर्माता राजन शाही ने पारस के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कहा कि हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को स्वीकार नहीं करेंगे. हमने एक एक्टर के रूप में उनकी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया है. हम उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं. आपको बता दें कि प्रोडक्शन हाउस का पारस पर आरोप है कि उन्होंने डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने से पहले उन्हें जानकारी नहीं दी. सूत्रों के मुताबिक, प्रोडक्शन टीम ने हमेशा एक्टर्स के साथ तालमेल बिठाया है वो कभी किसी को दूसरे प्रोजेक्ट लेने से रोकते नहीं हैं. पारस के साथ भी ऐसा था. इससे पहले उनके एक दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर डेट्स को एडजस्ट किया गया था.

दूसरी तरफ पारस इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं. एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘अनुपमा के साथ सबकुछ अच्छा था लेकिन मेरे किरदार में कुछ बदलाव नहीं दिख रहा था. मैं राजन सर और उनकी टीम का बहुत सम्मान करता हूं. अपने करियर के इस पड़ाव पर मैं कुछ नया करना चाहता हूं. साथ ही मैं कहना चाहता हूं कि मैंने अपने फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउस को बताया था. हालांकि चैनल के कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों की वजह से झलक को साइन करने के बाद अनुपमा के साथ काम करना पॉसिबल नहीं होगा.’