बॉलीवुड से एक बार फिर से दुख भरी खबर सामने आई है। 20 साल की टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने अपने ही शो के सेट पर सुसाइड कर लिया है। आत्महात्या करने से 6 घंटे पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया था। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल के लिए भेजा, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

खबरों के तहत एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा दास्तान-ए-काबूल में लीड रोल प्ले कर रही थी। जहां सेट पर ही यह कदम उठा लिया है। जिसके चलते लोगो को उनके खुदकुशी जैसा कदम उठाया जाना समझ में नही आ रहा है, कि टुनिशा से इतना बड़ा कदम आखिर कार क्यू उठाया है, इसके पीछे की क्या वजह रही, बहरहाल जांच के बाद ही एक्ट्रेस के मौत का कारण सामने आ पाएगा।

बता दें, 20 साल की टुनिशा शर्मा ने टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने “फितूर” और “बार बार देखो” में यंग कटरीना कैफ का किरदार निभाया था। इसके अलावा टीवी शो “इंटरनेट वाला लव” ‘इश्क सुभानल्लाह’ और “गायब” में भी काम किया था। यही नहीं एक्ट्रेस ने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 (Tunisha Sharma in Dabangg 3) में कैमियो भी किया था।

यह भी पढ़े : DA Hike: सरकारी कर्मचारियों को मिला न्यू ईयर गिफ्ट, इस राज्य ने DA में की 4 फीसदी बढ़ोतरी

जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने शनिवार को सुबह यानि आत्महात्या के 6 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। वह पोस्ट काफी दुखद था, जिसमें वह वाइट और बेबी पिंक कलर के कपड़ो में नजर आ रही है। तस्वीर में देखा जा रहा है कि वे अपना फोन चला रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा “जो अपने पैशन में आगे बढ़ रहे होते है, वे नही रूकते”। इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस शॉक्ड हैं।