Salman Khan हुए Karishma पर फिदा, भरी महफिल में लगा लिया गले

वायरल हो रहे फोटो को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है और कहा जा रहा है कि करिश्मा-सलमान (Karishma-Salman) इन दिनों काफी नजदीक आ गए हैं. बता दें कि सलमान और करिश्मा एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिन्हें देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. इस मुकाम तक पहुंचने में सलमान ने काफी मेहनत की है और आज ऐसी कोई चीज नहीं है जो उनके पास ना हो. 56 की उम्र में भी सलमान अभी तक कुंवारे हैं और उनकी शादी की चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है. हाल ही में सलमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. यह खबर सलमान और करिश्मा (Karishma) के रिश्ते को लेकर है. करिश्मा कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. इस समय हर जगह सलमान और करिश्मा के रिश्ते को लेकर बात की जा रही है. क्योंकि सलमान ने भरी महफिल में करिश्मा को गले से लगा लिया था.

Salman Khan

Must Read- आधी रात को Katrina को शेरा के हवाले कर देते थे Salman! वजह जान हो जाएंगे हैरान

 

 

सोशल मीडिया पर सलमान (Salman) और करिश्मा (karishma) की तस्वीरें वायरल हो रही है और यह कहा जा रहा है कि इन दिनों दोनों के नजदीक बढ़ गई है. ईद के दिन सलमान की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने घर पर पार्टी रखी थी यहां पर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी पहुंची थी. ईद पार्टी के कुछ फोटो वायरल हुए हैं, जिसमें सलमान और करिश्मा की नजदीकी साफ दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि करिश्मा की सुंदरता को देखकर सलमान खुद को नहीं रोक पाए और उन्हें गले लगा लिया.

Karishma

 

वायरल हो रहे फोटो को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है और कहा जा रहा है कि करिश्मा-सलमान (Karishma-Salman) इन दिनों काफी नजदीक आ गए हैं. बता दें कि सलमान और करिश्मा एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों जब भी मिलते हैं इनकी बॉन्डिंग स्ट्रांग नजर आती है. यही वजह रही कि ईद पार्टी में करिश्मा को सलमान ने गले लगा लिया.