मीका सिंह के साथ काम करना सलमान खान को पड़ सकता हैं भारी, FWICE की वॉर्निंग

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेंस की वजह से काफी मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं खबरों की मानें तो सलमान खान मीका सिंह के साथ एक इवेंट करने वाले हैं इस खबर के बाद अब ये कयास लगाया जा रहा है कि अगर मीका सलमान के इस इवेंट का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें भी यहां बैन किया जा सकता है।

0
67
mika salman-min

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेंस की वजह से काफी मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं दरअसल, भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच उनका एक वीडियो हाल ही में काफी वायरल हुआ था। अब वीडियो सामने आने के बाद मीका सिंह का काफी विरोध हो रहा है। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी के फंक्शन में परफॉर्मेंस देने पर हो रही आलोचना के बीच अब सिंगर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने बैन लगा दिया है। हालांकि, मीका सिंह को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी भी मांगी।

कल मुंबई में इस संगठन ने मीका सिंह के खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया और उन्हें बॉलीवुड में बैन करने की मांग की, साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों से मीका के साथ काम न करने की अपील भी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका के साथ अगर कोई और आर्टिस्ट भी काम करता है तो उस पर भी बैन लगाया जाएगा। इसी बीच इस मामले से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सलमान खान मीका सिंह के साथ एक इवेंट करने वाले हैं। इस खबर के बाद अब ये कयास लगाया जा रहा है कि अगर मीका सलमान के इस इवेंट का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें भी यहां बैन किया जा सकता है।

ये प्रोग्राम अमेरिका के अलग-अलग शहरों में होगा। सलमान के इस टूर को ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ नाम दिया गया है। सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर ऑर्गेनाइज किया है। साथ ही अमरीका में भावेश पटेल नाम के इवेंट मेनेजर द्वारा इसे आयोजित किया जा रहा है। खबर ये भी हैं कि मीका सिंह 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं।

हालांकि, FWICE के मेंबर अशोक दुबे ने कहा- अगर इंडस्ट्री से कोई मीका सिंह के साथ काम करता है, तो उसे भी प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। अगर हम प्रतिबंध लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि हमारे सभी तकनीशियन- जिनमें अभिनेता, निर्देशक और यहां तक कि स्पॉटबॉय भी शामिल हैं। कोई भी मीका के साथ काम नहीं करेगा। इस बैन के दौरान अगर कोई भी मीका के साथ काम करता है, चाहे सलमान खान या कोई भी, तो उसे भी बैन किया जाएगा।’ इस बैन के भारत से बाहर के टूर पर लागू होने के बारे में दूबे ने बताया, ‘वो चाहे यू एस का कोई ऑर्गनाइज़र हो या किसी और देश का, हम किसी को इवेंट करने से नहीं रोक सकते। हमारी पॉलिसी सिंपल है- जिस व्यक्ति पर बैन लगाया गया है हम उसके साथ काम नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here