Salman Khan की है 2 बेटियां, दुबई में बिता रही आलिशान जिंदगी

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े अभिनेताओं में से एक है। सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है। सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) का बहुत बड़ा नाम है।

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े अभिनेताओं में से एक है। सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है। सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में ऐसे कई सारे एक्टर और एक्ट्रेसेस है जिनका करियर सलमान खान की वजह से बना है। 90 के दशक से लेकर आज तक सलमान खान की फ़िल्में बॉलीवुड में राज़ करती है। सलमान खान के पास करीब 2300 करोड़ रूपए की संपत्ति है। रीवा रियासत की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान शादीशुदा है और उनकी 17 साल और 3 साल की 2 बेटियां भी है।

सलमान खान के पास इतनी संपत्ति है कि उनकी आने वाली 2,3 पीढ़ियां आराम से अपनी ज़िंदगी जी ले। आपको बता दें कि सलमान खान अपनी ज़िंदगी में अकेले नहीं है। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की पत्नी और बेटियां है जो की दुबई में रहते है। सलमान खान उन सभी को दुनिया से छुपा कर रखते है।

Also Read – Salman Khan ने अपनी 2500 करोड़ की संपत्ति का चुन लिया वारिस, दिल के है बेहद करीब

सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 में गए थे। इस शो में यूजर्स आए हुए एक्टर्स से सवाल पूछते है। ऐसे में एक यूज़र ने सलमान खान के बारे में ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। यूज़र ने आगे सलमान खान को लेकर कहा कि “कहां छुप कर बैठा है डरपोक ? भारत में सभी को पता है कि तू दुबई में अपनी पत्नी नूर और 2 बेटियों के साथ रहता है।”

सलमान खान ने जब इस ट्ववीट को देखा तो पहले तो इसे नज़रअंदाज़ किया फिर बाद में अरबाज ने कहा कि महाशय ये ट्वीट आपके लिए ही है। तब इसके जवाब में सलमान खान कहते है कि पता नहीं लोग इतनी बकवास बातें लाते कहा से है। यह सब सिर्फ बकवास है। सलमान खान ने कहा कि पुरे भारत को पता है मैं कहा रहता हूं। सलमान खान ने इस ट्वीट को बेबुनियाद ठराया था।

Also Read – Shehnaaz Gill ने कर दी Salman Khan के साथ ऐसी हरकत, लोग बोले – ‘भूल गई Siddharth को’