सैफ अली खान की फिल्म ‘गो गोवा गोन’ का बनेगा सीक्वल, इस दिन होगी रिलीज

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन ने खूब सुर्खिया बटोरी थी। फिल्म में सैफ की जबरदस्त एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। अब फैंस के लिए खास बात यह हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म का नाम होगा गो गोवा गोन 2.

0
52
go goa gone2

मुंबई : सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन ने खूब सुर्खिया बटोरी थी। फिल्म में सैफ की जबरदस्त एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। अब फैंस के लिए खास बात यह हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म का नाम होगा गो गोवा गोन 2 और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है।

बता दें यह फिल्म मार्च 2021 में रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा- ये ऑफिशियल हो गया है और प्रोड्यूसर दिनेश विजान और इरोस इंटरनेशनल गो गोवा गोन 2 के लिए एक साथ आ रहे हैं। ये गो गोवा गोन का सीक्वल होगी। बता दें फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म का अंत हुआ था। 2020 से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। सैफ अली खान पहले ही इस फिल्म को लेकर हिंट दे चुके थे।

उन्होंने कहा था कि वो गो गोवा गोन 2 का भी पार्ट होंगे। वहीं कुणाल खेमू और वीर दास द्वारा निभाए गए कैरेक्टर्स भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था- हम लोग गो गोवा गोन 2 करने जा रहे हैं मुझे ये बहुत पसंद है मैं फिल्म में बोरिस बनकर वापस आऊंगा। राज और डीके भी दिलचस्प रोल में होंगे और अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। मुझे पहली फिल्म बहुत पसंद है दूसरी में भी उतना ही मजा होगा। फिलहाल सैफ अली खान अपनी फिल्म तानाजी को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here