सैफ अली खान की फिल्म ‘लाल कप्तान’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, मिले इतने स्टार

इन दिनों फिल्म लाल कप्तान काफी चर्चा में बनी हुई हैं फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं और वह नागा साधु का रोल निभा रहे हैं ये फिल्म सैफ अली खान के करियर की सबसे अलग फिल्म है।

0
61
lal kaptan

इन दिनों फिल्म ‘लाल कप्तान’ काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं और वह नागा साधु का रोल निभा रहे हैं। ये फिल्म सैफ अली खान के करियर की सबसे अलग फिल्म है। यह फिल्म आज यानि 18 अक्टुम्बर को रिलीज हो गयी हैं। फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आख़िरकार सभी का इंतजार ख़त्म हुआ और सभी लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में पहुंच चुके हैं। फिल्म का क्रेज लोगों में काफी जबरदस्त देखने को मिल रहा हैं।

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान को अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं फैंस इस फिल्म की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। सभी को सैफ का ये अलग लुक बहुत पसंद आ रहा हैं और इस फिल्म से दर्शको या फिल्म समीक्षको को जितना उम्मीद हैं शायद यह फिल्म उस उम्मीद पर खड़ी उतर पाए। लेकिन ट्रेड एनालिस्ट ने इस फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई को कम ही बताया है।

दर्शकों ने लाल कप्तान में सैफ अली खान की एक्टिंग को बहुत ही शानदार बताया है। सैफ अली खान की फिल्म को दर्शको ने दो स्टार दिए हैं। सैफ अली खान की बात की जाए तो लाल कप्तान से उन्हें काफी उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान का इस फिल्म को लेकर कहना है कि इस फिल्म मेंं उनका कैरेक्टर बेहद ही चैलेंजिग था। जिसे निभाने में उन्हें काफी मुश्किलें भी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here