‘साड्डा हक़’ और ‘इश्क पर जोर नहीं’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम करने वाले अभिनेता परम सिंह (Param Singh) की मानें तो उन्होंने कहा कि मैंने कास्टिंग काउच (Casting Couch) का दर्द सहा है। उनके अनुसार, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया था और उन्होंने उसे धक्का देकर अपने आपको बचाया था। 34 साल के परम सिंह ने इस बात का खुलासा एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया था।

Also Read – Madhuri Dixit की पतली कमर पर फिदा हुए फैंस, 55 साल की उम्र में दिखाया हुस्न का जलवा

थिएटर पर फोकस कर रहे परम सिंह

दरअसल, परम सिंह इन दिनों टीवी और OTT से ज्यादा थिएटर पर ज़्यादा फोकस कर रहे हैं और 26 नवम्बर को उनका मुंबई में ‘पीछा करतीं परछाइयां’ प्लेट का परफोर्मेंस था। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे इंडस्ट्री के बदनाम रिवाज कास्टिंग काउच को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपना डरावना अनुभव साझा किया।

Also Read – Amir Khan की बेटी ने Nupur Shikhare के साथ की सगाई, तस्वीरें हुईं वायरल

नाम नहीं लिया, लेकिन सब बताया

इंटरव्यू के दौरान परम सिंह ने बताया कि,’मैंने शुरुआत में ही इस तरह की परिस्थिति का सामना किया था। मैं नाम तो नहीं बताऊंगा, लेकिन मैं काम के लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिला था और उसने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की थी। मैंने उसे धक्का दिया और उसे मारने ही वाला था और मुझे लगा कि वह डर गया था। मुझे खुद को मैनेज करना आता है और कहीं न कहीं इस तरह की स्थिति का शिकार होने वाले लोगों के लिए बुरा भी लगता है। मेरा मानना है कि इस तरह की घटिया हरकतों के लिए सबको अपने तरीके से स्टैंड लेना चाहिए। कामयाब होने के लिए कड़ी मेहनत और एक्टिंग आना जरूरी है। प्रोसेस स्लो है, लेकिन आखिर में मेहनत रंग लाती है।”