इस विदेशी खिलाड़ी का Sachin Tendulkar की बेटी पर आया दिल, लेकिन Sara करती है इस शख्स से प्यार

सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) को आज के समय में भारत के अलावा पूरी दुनिया जानती है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को सभी काफी पसंद करते है।

सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) को आज के समय में भारत के अलावा पूरी दुनिया जानती है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को सभी काफी पसंद करते है। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान इसलिए कहते है क्यूंकि जितने रिकार्ड्स आजतक उन्होंने बनाए वो अभी तक किसी और खिलाडी ने नहीं बनाए हैं।सचिन तेंदुलकर को अपनी ज़िन्दगी में किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। सचिन तेंदुलकर फ़िलहाल मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए है इसकी वजह और कोई नहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) है। अभी हाल हीं में सारा तेंदुलकर के बारे में एक बात पता चली है कि एक विदेशी क्रिकेटर उनको पसंद करने लगा है।

Sara Tendulkar shares picture of woman mocking her for 'wasting father's money', responds

Also Read – क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हनियां बनेगी इस एक्टर की बेटी, जल्द घर गूंजेंगी शहनाई

सारा तेंदुलकर को अपना दिल दे बैठा ये खिलाड़ी

सचिन तेंदुलकर के खेल के दीवाने पूरी दुनिया में है। सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अभी हर जगह मीडिया में यही बात चल रही है कि ते विदेशी खिलाडी उनकी बेटी सारा से प्यार करने लगा है। इस विदेशी खिलाडी का नाम देवल्ड ब्रेविस है और ये साउथ अफ्रीका में रहते है। हर साल ये खिलाडी आईपीएल में सचिन की टीम मुम्बई इंडियंस में खेलता है। अभी हाल ही के एक मैच में देवल्ड ब्रेविस ने बहुत अच्छा खेल का प्रदर्शन किया है इस मैच को देखने के लिए सचिन की बेटी सारा भी आई हुई थी और कैमरे की नज़र सिर्फ सारा पर ही टिकी हुई थी। सोशल मीडिया पर हर जगह फ़िलहाल यही चर्चा हो रही है कि देवल्ड ब्रेविस सचिन की बेटी सारा को पसंद करने लगे है।

सचिन की बेटी करने वाली है शादी

सचिन तेंदुलकर का नाम काफी समय से मीडिया की चर्चा में है क्यूंकि उनकी बेटी की प्रेम कहानी सामने आई है। बताया जा रहा यही कि सारा तेंदुलकर फिलहाल भारत के जाने-माने क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रहीं है। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि जल्द ही ये दोनों शादी भी करने वाले हैं।

Also Read – कैमरे में कैद हुई IPL की एक और मिस्ट्री गर्ल, हज़ारों में बड़े फॉलोवर्स