Russia-Ukraine : अमेरिका के निशाने पर है रूस? यूक्रेन बॉर्डर पर दिखे अमेरिकी एयरफोर्स के विमान

रूस-यूक्रेन (Russia-Ukraine) के बीच के घमासान में अमेरिका (America) भी जंग में तैनात दिखाई दे रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अमेरिकी वायुसेना के करीब तीन विमान रोमानिया हवाई क्षेत्र में दिखाई दिए हैं.

रूस-यूक्रेन (Russia-Ukraine) के बीच के घमासान में अमेरिका (America) भी जंग में तैनात दिखाई दे रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अमेरिकी वायुसेना के करीब तीन विमान रोमानिया हवाई क्षेत्र में दिखाई दिए हैं. जानकारी के अनुसार, यह विमान करीब तीन घंटे से उड़ान भर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, एक विमान ने पोलैंड हवाई क्षेत्रा में ईंधन भरने वाला विमान है.

यह भी पढ़े – Russia Ukraine talks: युद्ध के बाद ‘बुद्ध’ बना रूस, यूक्रेन से करेगा वार्ता !

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रूस ने यूक्रेन के खिलाफ बड़ी सैन्य कार्रवाई और सख्त तेवर अपनाये जाने के बाद आखिरकार वार्ता के माध्यम से ही मसलें को समाप्त करने की पहल की. खबर के मुताबिक रूस की तरफ से यूक्रेन को बातचीत(Russia Ukraine talks) के लिए ये बड़ा प्रस्ताव दिया गया है. हालांकि रूस ने इस युद्ध में यूक्रेन को भीषण तबाही दी हैं. और उसे भारी नुकसान हुआ हैं.

यह भी पढ़े – Vidyut Jammwal ने -8 डिग्री में लगाई झील में डुबकी, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

जबकि विशेषज्ञों का कहना हैं कि भीषण तबाही और भारी नुकसान के बीच भी यूक्रेन रूस द्वारा दिए इस प्रस्ताव को स्वीकार करने में आनाकानी कर सकता हैं. हालांकि अभी तक के हालातों को देखते हुए यूक्रेन के पास दूसरा कोई रास्ता भी नहीं होगा।