ऋचा चड्ढा  और अली फजल शादी के बंधन में बंध चुके हैं.  खूबसूरत कपल एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे बीते मंगलवार को इस कपल ने अपनी निकाह की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. वेडिंग फोटोज में अली फजल वाइफ ऋचा चड्ढा संग रॉयल लुक में नजर आए थे. दोनों सितारों ने अपने करीबियों के लिए दो अलग-अलग जगह फंक्शन का आयोजन किया था, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दरअसल, 29 और 30 सितंबर को ऋचा और अली की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन दिल्ली में रखे गए थे. इस दौरान उनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में हुई. इस फंक्शन के बाद यह दोनों लखनऊ पहुंचे. उनके रिश्तेदार और दोस्तों के लिए वहां भी एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसकी एक बेहद रोमांटिक और शाही झलक सामने आई है. इस दौरान दोनों एक दूसरे को अपने लिबास से कॉम्प्लिमेंट करते नजर आए.

 

 

ऋचा कि शाही एंट्री

 

वीडियो में जहां अली गोल्ड-बेज शेरवानी में, तो ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट में नजर आईं हैं. इसके साथ ऋचा नेकलेस, चांदबाली, माथे पर पासा और नाक में नथ के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है. हालांकि, फंक्शन में सबसे खास ऋचा की एंट्री रही, जहां उनके लंबे चौड़े डुपट्टे को हाथ में पकड़े कई लोग उनके पीछे चल रहे हैं. वहीं अली फजल हाथ बढ़ाए अपनी दुल्हन का स्वागत करते देखे जा सकते हैं. बैकग्राउंड में आफ्रीन गाने की धुन सुनाई पड़ रही है.

 

 

रिसेप्शन में शामिल हुए सितारें

ऋचा और अली के मुंबई वाले रिसेप्शन में विक्की कौशल, कृति खरबंदा, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, दिव्या दत्ता, सान्या मल्होत्रा,ऋतिक रोशन, सबा आजाद, मनोज वाजपेयी, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, दिव्या दत्ता, सान्या मल्होत्रा, आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे, सयानी गुप्ता, अमृता पुरी, सुधीर मिश्रा समेत कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने करीब ढाई साल पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी.