धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

इस राशि की खत्म हुई साढ़ेसाती, शनिदेव के आशीर्वाद से मिलेगी ये 2 बड़ी खुशियां

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है। शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पाता है ना ही शादी , ना ही संतान, और ना ही धन की प्राप्ति हो पति है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती।

shanidev

शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ज्योतिषों के अनुसार, शनिदेव ने अब अपनी साढ़ेसाती ख़त्म कर दी है। जिसकी 1 राशि को आज से बड़ी खुशखबरियां मिलने वाली है। आपको जीवन में नई सफलताएं मिलने के योग नजर आ रहे हैं। आप धनवान होने वाले है। आज से आपके जीवन की सारी परेशानी ख़त्म होने जा रही हैं। तो चलिए जानते है इस राशि के बरे में –

इस एक 1 का खुला भाग्य –

dhan ki varsha

पहली खुशखबरी में आज से आप की किस्मत बिजली की तरह तेज चमकने वाली है। आय के क्षेत्र में लगातार बढ़ोतरी होगी। आपको जीवन में नई सफलताएं मिलने के योग नजर आ रहे हैं खास तौर पर आप लोगो को व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। कोई बड़ी लॉटरी आपको लग सकती है। अचानक रूके हुए अटके काम बनने लगेंगे। आपको अपने घर में खुशियां ही खुशियां दिखाई देने वाली हैं। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कोई भी जोखिम भरा काम करने पर सफलता मिलेगी।

दूसरी खुशखबरी आज से 25 अक्टूबर के बीच इस राशि वालों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। संतान की से कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर पर कोई खास मेहमान आपके लिए विवाह का प्रस्ताव लेकर आ सकते हैं। आपके नौकरी व व्यापार से संबंधित सभी कार्य सिद्ध हो सकते हैं। नौकरी के क्षेत्र में खुशखबरी मिल सकती है। किसी सुसज्जित परिवार से विवाह के अवसर प्राप्त होने की संभावना है। आपके सभी सपने साकार होने का समय आ चूक है, आपकी आर्थिक स्थिति में दिनों दिन सुधार होगा। परिवार में सुख समृद्धि रुपया पैसा लगातार बना रहेगा।

वह भाग्यशाली राशि सिंह….

Related posts
धर्मव्रत / त्यौहार

देवशयनी एकादशी वाले दिन लगा चौमासा, जानें व्रत मुहूर्त का समय

आज देवशयनी एकादशी है। आज से भगवान…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

सावन से पहले महादेव ने 121 साल बाद इन राशियों को किया कालसर्प दोष से मुक्त, मिलेगी अचानक खुशियां

सावन से पहले 121 साल बाद महादेव ने अपने…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: मीन राशि वालों के लिए लकी रहेगा गुरुवार

मेष – वाणी पर संयम बरतें।…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group