breaking newsscroll trendingtrendingधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: सावन का पहला सोमवार इन राशियों के लिए खास

मेष – आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। आप तन-मन से स्वस्थ होकर कार्य कर पाएंगे जिससे कार्य में उत्साह एवं उर्जा अनुभव करेंगे। परिवारजनों के साथ आनंद एवं उल्लास से समय बीतेगा।

वृषभ – कारोबार में मुनाफा हो सकता है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन – नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी। तरक्‍की के अवसर मिलेंगे। मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। पत्नी एवं पुत्र की तरफ से लाभदायी समाचार मिलेंगे। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद मिलेगा।

कर्क – आज का दिन व्यवसाय के लिए लाभदायी है। दिन के कार्यभार से कुछ थकान का अनुभव होगा, परंतु स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण बीतेगा। घर की साज-सज्जा में फेरबदली करेंगे। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे।

सिंह – गुस्से पर काबू रखें। व्यवसाय में बाधा आ सकती है। धार्मिक प्रवृत्तियों में दिन व्यतीत होगा। परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सुनहरा अवसर है। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। व्यवहार आज न्यायानुकूल रहेगा।

कन्या – हितशत्रुओं के प्रति सावधान रहें। किसी यात्रा पर जाने से बचें। वाणी पर संयम रखें। गुस्सा पर काबू रखें। परिवार एवं स्नेहियों के साथ उग्र विवाद के कारण दुख हो सकता है। नया काम करने से बचें।

तुला – आज का दिन अच्छा होगा। धन लाभ के संयोग है। मित्रों के साथ खान-पान हो सकता है। आर्थिक रूप से दिन अच्छा होगा। यात्रा पर जाने के योग हैं। तन व मन की तंदुरस्ती अच्छी है।

वृश्चिक – धन जरूरी वस्तुओं पर ही खर्च होगा। धन लाभ होगा और अधूरे कार्य संपन्न होंगे। स्त्री मित्रों से मुलाकात होगी। आपका शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। दफ्तर में सहकर्मियों से अच्छा सहकार मिलेगा।

धनु – बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहने की कोशिश करें। मित्रों से भेंट हो सकती है। धन लाभ के योग हैं। आज साहित्य एवं कला में आपकी रुचि रहेगी। संतानों के आरोग्य एवं अभ्यास सम्बंधित चिंता से मन व्याकुल होगा।

मकर – शरीर में स्फूर्ति एवं प्रफुल्लता का अभाव रहेगा। निद्रा का अभाव रहेगा। अपनों से मनमुटाव का प्रसंग रहेगा। पानी से संभलकर रहें। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। मानहानि होने की संभावना है।

कुंभ – भाग्य की वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। वैवाहिक आनंद की अनुभूति होगी। घर के आसपास कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। मानसिक रुप से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे।

मीन – आज आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। धन की लेन-देन में सावधानी बरतें। खुद पर संयम रखें। परिवारजनों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Related posts
breaking newsधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

आज का राशिफल : सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ

मेष – महिलाएं अपनी वाणी पर संयम रखें।…
Read more
breaking news

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना की चपेट में, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना…
Read more
breaking newsउत्तर प्रदेशदेश

अयोध्या: मंदिर में मूछों वाले हो श्रीराम, इस नेता ने की मांग

लखनऊ। भूमि पूजन के बाद राम मंदिर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group