Redmi K20 Pro का स्पेशल एडिशन भी होने जा रहा है लॉन्च, कीमत 4.8 लाख रुपए

0
26

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी Xiaomi कल यानी 17 जुलाई को भारत में रेड्मी सीरीज का फ्लैगशिप फ़ोन रेड्मी K20 और K20 pro लॉन्च करने जा रही है. Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने अपने एक ट्वीट के ज़रिए बताया है कि Readmi K सीरीज का एक बेहद ही स्पेशल एडिशन भी कल लॉन्च किया जा रहा है.

मनु कुमार जैन ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘कल कुछ Out of the world लॉन्च किया जा रहा है. एक स्पेशल वर्जन 4.8 लाख’ इस ट्वीट के बाद उन्होंने हमेशा की तरह लोगों से पूछा है कि यह कोनसा वैरिएंट होने वाला है. यहां पर एक तस्वीर भी पोस्ट की गई है जो गोल्ड की तरह है और K लिखा है.

तस्वीर को देखकर ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि Redmi K20 Pro का गोल्ड एडिशन लॉन्च किया जा रहा है. या कोई डायमंड एडिशन लॉन्च होगा. लेकिन कल ही यह साफ होगा कि कंपनी क्या लॉन्च कर रही है. ये भी मुमकिन है कि कंपनी की तरफ से ये हाइप बनाने की कोशिश है.

मनु कुमार जैन ने अपने ट्वीट में 4.8 लाख रुपये लिखा है, क्या ये स्पेशल एडिशन Redmi K20 Pro की कीमत होगी? इससे पहले तक भारत में कंपनी ने इस तरह की कीमत के साथ कोई लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है तो इस पर यकीन कर पाना लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल जरूर होगा.

बता दें कि, हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 7 Pro को टक्कर देता नज़र आ रहा है Redmi K20 Pro. कई रिव्यु में देखा जा चूका है कि Redmi K20 Pro अपने शानदार लुक के साथ अपने फीचर से भी OnePlus 7 Pro को टक्कर दे रहा है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रॉसेसर दिया गया है. अगल तरह का डिजाइन है और सेल्फी के लिए पॉप अप कैमरा दिया गया है जो ग्लो भी करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here