सोशल मीडिया पर छाया AR Rahman की बेटी का Reception Video, यूजर्स ने जमकर लुटाया प्यार

शेयर की गई वीडियो में खतीजा (Khatija) और रियान स्टेज पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. गेस्ट आकर उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं और फोटो सेशन चल रहा है. शादी के दिन की तरह रिसेप्शन के दिन भी खतीजा खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दे रही है, लेकिन उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है.

Khatija Rahman

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा (Khatija) की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. खतीजा की शादी रियासदिन रियान से हुई है, बीती रात ही इनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया, जिसका वीडियो सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इसके पहले ए आर रहमान ने शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर छा गई थी.

AR Rahman

Must Read- इस बड़े खिलाडी के साथ Sanjay Dutt की पत्नी रहती थी लिव इन में, सालों तक चला रिलेशनशिप

शेयर की गई वीडियो में खतीजा (Khatija) और रियान स्टेज पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. गेस्ट आकर उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं और फोटो सेशन चल रहा है. शादी के दिन की तरह रिसेप्शन के दिन भी खतीजा खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दे रही है, लेकिन उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है. इस वीडियो में खतीजा रेड कलर के सूट में सिर पर दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही है. चेहरे पर उन्होंने मैचिंग रेड कलर का मास्क लगाया है. उनके पति रियान ब्लू कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARR (@arrahman)

कपल के रिसेप्शन वीडियो पर ढेर सारी बधाइयां आ रही है. खतीजा (Khatija) की सादगी को देखकर लोग उनकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं. एक यूजर ने कहा क्या संस्कार है, इसे ही सिंपलीसिटी कहते हैं. ना कोई शो ऑफ है ना ही कोई एटीट्यूड. बता दें कि अपनी शादी के दिन भी खतीजा बहुत ही सिंपल तरीके से तैयार हुई थी और क्रीम कलर के फ्लोरल सूट में नजर आई थी. उनके साथ ट्यूनिंग करते हुए उनके पति रियासदिन ने भी क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी.

AR Rahman Doughter Wedding

बता दें कि दिसंबर 2021 में इस कपल की सगाई हुई थी. पेशे से ऑडियो इंजीनियर रियासदिन लंबे समय से ए आर रहमान (AR Rahman) के साथ काम कर रहे हैं. खतीजा खुद भी सिंगर है, इन दोनों की जोड़ी पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.