आरजेडी में उठे बगावत के सुर, इस विधायक ने की तेजस्वी के इस्तीफे की मांग | Rebellion in RJD Party, MLA demanded the Resignation of Tejashwi Yadav

0
78

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल में भी उठापटक देखने को मिल रही है जिसके चलते तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग की जा रही है। आम चुनाव में बिहार में गठबंधन सहित आरजेडी को मिली शर्मनाक हार के बाद पार्टी के एक विधायक ने पार्टी के अन्य नेताओं पर हमला बोला है साथ ही डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव से भी इस्तीफे की मांग की है।

बता दे कि आरजेडी विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव को हार की नैतिक जिम्मेदारी लेने की बात कही है और तेजस्वी को अपने पद से इस्तीफा देने की मांग की है। महेश्वर यादव ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर तेज्स्वी यादव इस्तीफा नहीं देते हैं तो पार्टी के कई विधायकों से मेरा संम्पर्क हैं और वे मेरे कहने से ही पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं। इसके अलावा महेश्वर ने आने वाले दिनों में जेडीयू से जुड़ने की बात भी कही है।

जेडीयू ने क्या कहा?
आरजेडी विधायक महेश्वर यादव के इस बयान के बाद जेडीयू विधायक दिलीप चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि अभी तो देखते जाइए आगे क्या-क्या होता है? उन्होने कहा कि विपक्षी पार्टी के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे जल्द ही एनडीए में शामिल हो जाएंगे।

बीजेपी ने भी ली चुटकी –
महेश्वर यादव के इस बयान पर बीजेपी ने भी चुटकी ली है। पार्टी प्रवक्ता आनंद ने आरजेडी विधायक की मांग को सही ठहराते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को चुनाव में हार की नैतिक जिम्मेदारी लेना चाहिए। जिस तरह से चुनाव में तेजस्वी यादव ने गलत भाषा का उपयोग किया अब उनको इस्तीफा देना चाहिए। उन्होने कहा कि विपक्ष में सभी नेताओं द्वारा इस्तीफा दिया जा रहा है तो तेजस्वी को भी इस्तीफा देना चाहिए।

गौरतलब है कि बिहार में गठबंधन की 40 सीटों में से आरजेडी के प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे लेकिन इन सभी सीटो पर गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here