‘Pushpa 2’ में होगा रश्मिका का दमदार रोल, सामने आया बड़ा अपडेट

 ‘पुष्पाः द रूल’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का पहला पार्ट ‘पुष्पाः द राइज’ था. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए थे.

‘पुष्पाः द रूल’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का पहला पार्ट ‘पुष्पाः द राइज’ था. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. अल्लू अर्जुन ने फैन्स को अपना दीवाना बना लिया था. वहीं, रश्मिका मंदाना ने ‘श्रीवल्ली’ के रोल से सभी को इंप्रेस कर दिया था.

अल्लू अर्जुन की फिल्म में जो पावर पैक्ड परफॉर्मेंस थी, वह देखने लायक थी. इसके साथ ही रश्मिका मंदाना के ‘श्रीवल्ली’ के किरदार को भी ऑडियन्स का ढेर सारा प्यार मिला था. अब रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा 2’ की पूजा सेरेमनी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फैन्स इस एक झलक को देखकर एक्साइटेड हो गए हैं.फिल्म में फहाद फासिल का निगेटिव किरदार वापस नजर आने वाला है. ट्विटर पर प्रोडक्शन हाउस ने भी फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. फैन्स कयास लगा रहे हैं कि इस बार फिल्म में रश्मिका मंदाना का ‘श्रीवल्ली’ किरदार बेहद ही मजबूत होने वाला है. सिर्फ इतना ही नहीं, यह काफी इम्पैक्टफुल होगा. रश्मिका मंदाना ने भी फैन्स की इस बात पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि मैं भी उम्मीद करती हूं कि ऐसा हो. देखते हैं, चलो ये तो समय ही बता पाएगा, जब फिल्म रिलीज होगी.

 

Also read – तेल कंपनियों ने अपडेट किए पेट्रोल-डीजल के रेट्स, जानें देश के प्रमुख राज्यों में कीमतें

रिपोर्ट्स की मानें तो कई जगह ‘पुष्पा 2’ की स्टोरी को लेकर कई बातें बन रही हैं. कुछ महीनों पहले कहा जा रहा था कि रश्मिका मंदाना का किरदार ‘श्रीवल्ली’ फिल्म में खत्म हो जाएगा. फिल्म के सीक्वल में यह होगा ही नहीं. मेकर्स ने इस रिपोर्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. हालांकि, इससे ज्यादा फिल्म से जुड़ी कोई भी अपडेट देने से उन्होंने इनकार कर दिया था. फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. अब जाकर इसकी शूटिंग शुरू हुई है.

‘पुष्पाः द राइज’ की बात करें तो यह फिल्म पिछले साल दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म केवल तेलुगू बेल्ट में ही नहीं, बल्कि हिंदी बेल्ट में भी धमाकेदार रही थी. बॉक्स ऑफिस के इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. अकेले हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ के पार कमाई की थी. काफी जबरदस्त ऑडियन्स इस फिल्म ने क्रिएट की थी. फिल्म के निर्देशक सुकुमार इस समय ‘पुष्पा 2’ की स्टोरीलाइन को लेकर चुप हैं.

फिल्म के क्रू मेंबर्स का कहना है कि सुकुमार ने फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और स्टोरीलाइन पर भी पूरा काम हो चुका है. स्टार कास्ट ने शूटिंग भी शुरू कर दी है, लेकिन सभी इस फिल्म के बारे में कुछ बताने से पीछे हट रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि इसमें मनोज बाजपेयी भी होंगे. लेकिन एक्टर ने इस बारे में इनकार कर दिया था. खबरों के मुताबिक, ‘पुष्पाः द रूल’ का बजट ‘पुष्पाः द राइज’ से काफी ज्यादा बताया जा रहा है.