Homeधर्मRashifal: इन राशिवालों को आज व्यापार में मिल सकता है बड़ा लाभ,...

Rashifal: इन राशिवालों को आज व्यापार में मिल सकता है बड़ा लाभ, करें ये काम

मेष (Aries)– बातचीत करते समय किसी के साथ उग्रतापूर्ण भाषा का प्रयोग न करें। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। खान-पान में संयम रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

वृषभ (Taurus)– आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खुद पर सयंम रखें। गुस्से पर काबू रखें। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है।

मिथुन (Gemini)– नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। मित्रों से लाभ हो सकता है। अपेक्षा से अधिक धनलाभ होगा। प्रवास या पर्यटन का आयोजन हो सकता है। इस समय किसी के बीच-बचाव से दूर रहें। मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। तरक्‍की के अवसर मिलेंगे। सरकारी कार्यों में लाभ होगा।

कर्क (Cancer)– मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। शारीरिक तथा मानसिक रुप से व्याकुलता और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। गुस्से पर काबू रखें। परिवार में भी आनंद का वातावरण बना रहेगा। नौकरी में तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

सिंह (Leo)– स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। मित्रों के मिलने से आनंद होगा। उनके साथ प्रवास या पर्यटन का आयोजन होगा। सामाजिक कार्यो में भाग लेने की इच्छा परिपूर्ण हो सकती है। परिवार तथा व्यावसायिक क्षेत्र में आज का दिन अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़े – जानिए कब लगेगा साल का आखिरी Surya Grahan, इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

कन्या (Virgo)–– धैर्यशीलता में कमी होगी। स्वास्थ्य में कुछ अस्वस्थता बनी रहेगी। वाणी पर संयम रखें। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क कर सकते हैं। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धार्मिक तथा मांगलिक कार्यों में जाने का प्रसंग उपस्थित होगा।

तुला (Libra)– सामाजिक तथा बाह्य क्षेत्रों में प्रशंसा प्राप्त कर सकेंगे। मित्रों से मुलाकात होगी और उनका सहयोग मिलेगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। वाणी पर संयम रखें। यात्रा पर जाने से बचें। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

वृश्चिक  (Scorpio)- घर और दांपत्यजीवन में आनंद छाया रहेगा। आप व्यापार के कार्य में व्यस्त रहेंगे और व्यापार में लाभ मिलेगा। वाहनसुख मिलेगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम रखें। किसी पैतृक सम्‍पत्ति से धनलाभ हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में आप के कार्य की प्रशंसा होगी।

धनु (Sagittarius)– आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। प्रातःकाल में आप शारीरिक तथा मानसिक रुप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्य के व्यस्त रहेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आर्थिक आयोजन भी कर सकेंगे। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं।

मकर (Capricorn)– सरकार तथा उपरी अधिकारी के विषय में कार्यसफलता मिलेगी। संतानों की चिंता रहेगी। किसी यात्रा पर जाने से बचें। संतान सुख में वृद्धि होगी। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। पानी से भय रहेगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ (Aquarius)– नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। इच्‍छाविरुद्ध कोई अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है। किसी के वाणी और व्यवहार से आपको ठेस लग सकती है। यात्रा पर जाने के योग हैं। मकान या भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्यवाही आज ना करें।

मीन  (Pisces)– आर्थिक विषयों में संभलकर निणर्य लें। मनमुटाव व तनाव के प्रसंग बन सकते हैं। मन व्यग्र रहेगा। बौद्धिक विचारों का अनुभव कर पाएंगे। आय में स्‍थिति में सुधार आना प्रारंभ होगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है।

👣 श्री भूतेश्वर महादेव,माता वैष्णो देवी के चरणों का दास 👣
🙏🏻 पंडित राज रामचंद्र शास्त्री 🙏🏻

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular