HomeदेशRashifal 29 December: इन 4 राशि वालों का होगा फायदा, इन्हें रहना...

Rashifal 29 December: इन 4 राशि वालों का होगा फायदा, इन्हें रहना होगा सतर्क

मेष – आज आपको धन लाभ मिल सकता है। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। बातचीत में संयम बरतें। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। शारीरिकरुप से थकान महसूस करेंगे। मानसिक तनाव हो सकता है।

वृषभ – आज ऑफिस में किसी से वाद-विवाद हो सकता है। गुस्से और वाणी पर संयम रखें। पढ़ने में रुचि बढ़ेगी। हितशत्रुओं से भी सावधान रहें। आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन – आज का दिन खुशखबरी मिल सकती है। वाहन सुख मिल सकता है। दोस्तों के साथ पार्टी कर सकेंगे। आज कारोबार में लाभ मिल सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। पति-पत्नी के बीच मधुरता रहेगी।

कर्क – आय के साधनों में वृद्धि होगी। तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आज का दिन आपके लिए लाभकारी होगा। मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिता सकते हैं। आकस्मिक धन मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

सिंह – पिता के साथ सम्बंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। ऑफिस में साथियों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। व्‍यवहारिकता में कमी आएगी। मन में अशांति रहेगा। गुस्से पर काबू रखें।

कन्या – आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। वाणी पर संयम बरतें। क्रोध में वृद्धि हो सकती परिवार का सहयोग मिलेगा। आर्थिक विषयों में सावधानी बरतें। खर्च पर संयम रखने से निरर्थक खर्च टाल सकेंगे। किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें।

तुला – मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। पैसों की स्थिति में सुधार लाने के मौके मिल सकते हैं। आलस्य और तनाव बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, लेकिन स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। पैसों को लेकर ज्यादा जोखिम न लें। कारोबार में मुनाफा मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति थोड़े सावधान ही रहें।

वृश्चिक – स्वास्थ्य में सुधार आएगा। परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है। अकस्मात का योग है। है। किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाने के योग हैं। रहन-सहन में कष्‍टमय हो सकता है। आज आय कम और खर्च अधिक होगा।

धनु – आर्थिक आयोजन अच्छी तरह से होंगे। वाणी पर संयम रखें। आय में वृद्धि होगी। विद्याप्राप्ति के लिए आज अनुकूल दिन है। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। माता से लाभ होगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। व्‍यवहारिकता में कमी आएगी।

मकर – संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। खर्चों में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। मानसिक रुप से भी आपको चिंता परेशान करेगी। शारीरिक रुप से थकान का अनुभव करेंगे।

कुंभ – नौकरी और व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्थ्‍य विकार हो सकता है। घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा। शारीरिकरूप से स्वस्थता और मानसिकरुप से प्रफुल्लितता का अनुभव करेंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। आलस्‍य में वृद्धि होगी। परिवार की समस्‍याएं बढ़ेंगी।

मीन – मन में प्रसन्नता रहेगी। नए कार्य शुरू कर सकेंगे। किसी यात्रा पर जाने के योग हैं। कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। सामाजिक रुप से मान-सम्मान में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों में वृद्धि होगी। भाई-बंधुओ के साथ संबंधों में निकटता आएगी।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular