Ranveer Singh ने सोच लिया है बच्चे का नाम, बताया कब बनेंगे पिता!

रणवीर (Ranveer) पहले भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह बच्चा चाहते हैं. इस दौरान एक इंटरव्यू में उनसे यह सवाल किया गया कि अगर आपको बेटी हुई तो उसका क्या नाम रखेंगे? इस पर रणवीर ने बड़ी सहजता से जवाब दिया कि मुझे यूनिक नाम बहुत पसंद है.

मुंबई। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी है. यह कपल हमेशा ही फैंस की नजरों में बना रहता है. इनकी हर एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है. पिछले कुछ समय से रणवीर और दीपिका (Ranveer And Deepika) के माता-पिता बनने को लेकर मीडिया में कई तरह की बातें की जा रही है. वही इन सब के बीच रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म जयेश भाई जोरदार (JayeshBhai Jordaar) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने अपने बच्चे के बारे में कई सारी बातें कही है.

Ranveer Singh

 

रणवीर (Ranveer) पहले भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह बच्चा चाहते हैं. इस दौरान एक इंटरव्यू में उनसे यह सवाल किया गया कि अगर आपको बेटी हुई तो उसका क्या नाम रखेंगे? इस पर रणवीर ने बड़ी सहजता से जवाब दिया कि मुझे यूनिक नाम बहुत पसंद है. इस तरह के नामों की अपनी अलग क्वालिटी होती है. यह पावरफुल और क्यूट होते हैं. रणवीर (Ranveer) ने यह भी कहा कि उन्होंने लड़के और लड़की के नाम की लिस्ट बना रखी है. जब उनसे इन नामों को बताने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि यह सीक्रेट है मैं नहीं चाहता कि कोई इन नामों को चुरा ले, इसलिए यह लिस्ट मैंने अपने पास रखी हुई है. उन्होंने कहा कि यह नाम और बच्चे से जुड़ी सभी चीजें वह सिर्फ दीपिका के साथ शेयर करते हैं.

Must Read- Lockupp जीतकर अपने घर पहुंचे Munawar Faruqui, फैंस ने किया जोरदार स्वागत

कुछ समय पहले भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बच्चे को लेकर बात करते नजर आए थे. उनसे पूछा गया था कि आपको बेटा चाहिए या बेटी इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि यह मैं डिसाइड नहीं कर सकता. रणवीर ने अपनी फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहा था कि हम मंदिर जाते हैं तो हमें यह पता नहीं होता कि प्रसाद में हमें लड्डू मिलने वाला है या फिर पेड़ा. मिलता वही है जो भगवान चाहते हैं. रणवीर ने आगे कहा था कि असल जिंदगी में भी वही होगा जो भगवान चाहेंगे. बेटा हो या बेटी भगवान की दी हुई हर चीज हमारे लिए आशीर्वाद है.

Deepika Padukone

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रणवीर और दीपिका (Ranveer And Deepika) के बारे में यह बातें कही जा रही हैं कि वह दोनों माता-पिता नहीं बन सकते. लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है फिलहाल दोनों ही अपने-अपने कई सारे प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं. बिजी शेड्यूल में बच्चे पर ध्यान दे पाना मुश्किल काम है, यही वजह है कि दोनों फिलहाल बच्चे की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते. लेकिन भविष्य में दोनों माता-पिता जरूर बनना चाहते हैं.