Wife से मिलने की बेताबी में Ranveer Singh भूल गए कपड़े पहनना! इस अवतार में पहुंच गए एयरपोर्ट

रणवीर सिंह (Ranveer singh) दीपिका से मिलने के लिए काफी ज्यादा बेताव हो रहे थे। उन्होंने एक पोस्ट में बताया भी था कि वाइफी के कांस लुक उन्हें घायल कर रहे हैं। इसलिए वो उनसे मिलने के लिए उनके पास जा रहे हैं।

ranveer singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन सुर्ख़ियों में रहते है। आए दिन उनकी अजीबो गरीब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आए दिन उन्हें उनकी पत्नी संग स्पॉट किया जाता है। अभी हाल ही में वह अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इससे पहले उन्होंने ये भी ऐलान किया था कि वह कांस के लिए फ्लाइट ले रहे हैं। ऐसे में वह कांस में पहुंच चुके है। कांस में पहुंचते ही उन्होंने सामने पहले दीपिका पादुकोण से मुलाकात की फिर बाकि लोगों से मुलाकात की।

Must Read : जल्द शुरू होने वाला है Bigg Boss 16, आ रहे है ये कंटेस्टेंट

आपको बता दे, रणवीर सिंह दीपिका से मिलने के लिए काफी ज्यादा बेताव हो रहे थे। उन्होंने एक पोस्ट में बताया भी था कि वाइफी के कांस लुक उन्हें घायल कर रहे हैं। इसलिए वो उनसे मिलने के लिए उनके पास जा रहे हैं। इतना ही नहीं वो वहां दीपिका से मिलने के लिए पहुंच भी गए। लेकिन हमेशा की तरह इस बार उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनके इस नए लुक को देख कर फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

जैसा कि आप सभी को पता है एक्टर आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहते है ठीक उसी तरह वह अभी एक बार फिर अपने नए फैशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अपनी पत्नी से मिलने की बेताबी में वह कपड़े पहनना ही भूल गए। आपको बता दे, जहां एक तरफ रणवीर सिंह अपने डैपर लुक्स के लिए जाने जाते हैं, तो वहीं दूसरी ओर वह अपने फैशन में कंम्फर्ट लेवल को सबसे ऊपर रखते हैं। अभी हाल ही में उनका जो लुक सामने आया है वह हर किसी को हैरान कर रहा है। रणवीर सिंह कांस में दीपिका से मिलने के लिए पहुंचे तो उन्हें बनयान और शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया। जिसके बाद उन्हें भयंकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।