अभी पिता नहीं बन सकते Ranveer Singh ! खुद Deepika Padukone ने बताई वजह

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) एक बहुत ही जाने माने एक्टर है। उन्हें आज दुनिया भर में हर कोई जनता है।

deepveer

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) एक बहुत ही जाने माने एक्टर है। उन्हें आज दुनिया भर में हर कोई जनता है। आज के समय एक्टर के पास किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। वह अपना जीवन आलीशान और शानदार तरीके से जीते है। वह आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं।

रणवीर सिंह ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना रखा है। वहीं उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है। दीपिका ने भी बॉलीवुड में एक से एक हिट फ़िल्में दी है।

Must Read : PNB घोटाला: नीरव मोदी के करीबी पर CBI का शिकंजा, इजिप्ट से किया गिरफ्तार

वह भी आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। अभी दोनों कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चों में बना हुआ है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपने पति को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी साल 2018 में की थी और उनकी शादी को 4 साल हो गए है।

deepveer

लेकिन अभी तक उन्होंने एक बच्चे को जन्म नही दिया है, इसी को लेकर हालहिं में दीपिका पादुकोण ने एक बयान दिया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके पति रणवीर सिंह अभी पिता नही बनेंगे। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

इस वजह से नहीं बन रहे माता पिता –

जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने एक बयान दिया है कि उनके पति रणवीर सिंह अभी पिता नही बन सकते है और ना ही वह खुद अभी मां बनने के लिए तैयार है। ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर और दीपिका दोनों ही इस समय अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी ज्यादा बीजी चल रहे हैं। ऐसे में बच्चे के पालन-पोषण के लिए बिल्कुल भी समय नही निकाल पाएगे। ये ही वजह है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिलहाल के लिए माता-पिता नही बन रहे है।