बॉलीवुड में हाउसफुल जैसी हिट फिल्मों के निर्देशक इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में गए है। जिसेक बाद से उनके बार में मीडिया में तरह तरह की खबररें सुनने को मिल रही है। जिसके बाद से मेकर्स के लिए वो सिर दर्द बनते जा रहे हैं। एक ओर जहां उन्‍हें जल्‍द ही शो से निकाले जाने की बात कही जा रही है, वहीं प्रीमियर डे पर फिल्‍ममेकर की एंट्री के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको लेकर बवाल मचा हुआ है।

शर्लिन चोपड़ा से लेकर उर्फी जावेद, मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा और कनिष्‍का सोनी तक ने साजिद खान पर Me Too और सेक्‍सुअल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाए हैं। अब भोजपुरी फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी ने भी साजिद खान को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। एक इंटरव्‍यू में रानी चटर्जी ने कहा कि साजिद ने उन्‍हें भी एक बार अपने घर बुलाया था और गंदे तरीके से छूने की कोश‍िश की थी।

मीटिंग के लिए साजिद ने बुलाया घर

दरअसल रानी ने साल 2013 में रिलीज साजिद खान की फिल्‍म ‘हिम्‍मतवाला’ का जिक्र किया है। इस फिल्‍म में अजय देवगन के साथ तमन्‍ना भाटिया थीं। रानी बताती हैं, ‘मैंने हिम्मतवाला फिल्म के दौरान साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था। साजिद ने कहा कि वह मुझसे सीधे संपर्क करना चाहते हैं। जब हमारी फोन पर बात हुई तो साजिद ने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ, वहीं मुलाकात हो जाएगी। यह भी कहा कि यह फॉर्मल मीटिंग है इसलिए किसी मैनेजर या पीआर को लेकर मत आना।’ रानी कहती हैं कि बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर ने जब इस तरह से कहा तो वह मीटिंग के लिए मान गईं।

साजिद ने गंदे तरीके से छूने की कोशिश की

रानी ने बताया साजिद खान ने कहा कि तुम्हें इस सॉन्ग के लिए छोटा लहंगा पहनना पड़ेगा। इसके लिए तुम्हें अपने पैर दिखाने होंगे। वे आगे बताती है, ‘मैं डर गई थी, क्‍योंकि साजिद खान ने इसके बाद मुझसे कहा कि अपने ब्रेस्ट की साइज बताओ? मुझसे मत शर्माओ। तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? सेक्स कितनी बार करती हो?’ रानी आगे कहती हैं कि जब उन्‍होंने यह सब सुना तो वह घबरा गईं और उन्‍होंने साजिद से कहा कि वह कैसी बातें कर रहे हैं। उन्‍होंने डायरेक्‍टर से यह भी कि उनकी ऐसी बातें बहुत ही अनकंफर्टेबल हैं। रानी बताती हैं कि जब उन्‍होंने इस तरह से कहा तो साजिद भी थोड़ा डर गए। शायद उन्‍हें लगा था कि एक्‍ट्रेस उनका फेवर करेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रानी कहती हैं कि इस दौरान उसने मुझे गंदी तरह से छूने की भी कोश‍िश की थी, लेकिन मैं वहां से फौरन निकल गई।

इसके बाद एक्ट्रेस तुरंत बिना देरी किए वहां से निकल गई और उन्होंने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया। रानी चटर्जी ने इसके बारे में किसी को नाम बताने की वजह भी साफ करते हुए कहा कि मैंने इसके बारे किसी को इसलिए नहीं कहा, क्योंकि हर कोई मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री की समझता। कोई मेरी बातों को सीरियसली नहीं लेता लेकिन अब जब मैंने देखा कि कई एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर ऐसे कई आरोप लगाए हैं।

Also Read: PM मोदी ने बाली में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करते हुए कहा ‘समंदर की विशाल लहरों ने भारत और इंडोनेशिया के संबंधों को जोड़े रखा’

रानी चटर्जी अपनी बातचीत के अंत में कहती हैं, ‘मुझे तब यह भी डर लग रहा था कि कहीं बॉलीवुड में मेरी इमेज खराब ना हो जाए। ऐसा न हो कि मुझे काम ही न मिले। जब #Metoo के वक्त लड़कियों ने खुलासे किए तो मैं उन सभी को महसूस कर पा रही थी। लेकिन अब अब उसी साजिद खान को मैं बिग बॉस में देख रही हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी आगे आकर यह बात जरूरी सबको बतानी चाहिए।’